Palak Tiwari: छोटे पर्दे से करियर की शुरुआत करने वाली और आज एक अच्छा खासा नाम पा लेने वाली मशहूर एक्टर श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी इन दिनों चर्चा में है पलक तिवारी (Palak Tiwari) का बिजली बिजली सॉन्ग जब से आया है (Palak Tiwari) कैमरा उनके पीछे पीछे घूम रहा है हाल ही में पलक तिवारी (Palak Tiwari) का नाम सैफ अली खान के बेटे के साथ जोड़ा जा रहा है आखिर क्या है माजरा..

Shweta Tiwari's daughter Palak Tiwari oozes hotness with her bold avatar at  Bijlee Bijlee success bash – view pics

हाल ही में पलक तिवारी सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली के साथ कार में जाती हुई दिखाई देती हैं जिससे दोनों की लव लाइफ का अंदाजा लगाया जा रहा है खबर आ रही है कि दोनों के बीच अफेयर चल रहा है लेकिन इस बात की कोई पुष्टि कपल ने नहीं की है.

Palak Tiwari & Ibrahim Ali Khan Are 'Too Young To Fall In A Relationship'?  Here's All About Their Viral Date Night!

हाल ही में इब्राहिम के साथ पलक को जब कैमरे के सामने दिखाया जाने लगा तो वह अपने मुंह छुपाने लग गई और तेजी से अपनी कार में आकर बैठ गई उनका कहना था कि उन्होंने Mask नहीं लगाया है.

https://www.instagram.com/p/CZHHnRflJj4/

हालांकि कहां जा रहा है कि दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं और एक साथ इसी पार्टी में गए थे जिसके बाद दोनों ने रेस्टोरेंट में खाना खाया और तभी मीडिया ने उन्हें साथ में सपोर्ट कर लिया.

जब पलक तिवारी को इब्राहिम अली के साथ देखा गया तो उन्होंने कैमरे में पोज देने से साफ मना कर दिया और उन्होंने अपनी गाड़ी में बैठ कर सबको बाय कर दिया तभी किसी ने पीछे से कहा ज्यादा ही भाव खा रही है.

वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रहा है और सुर्खियां बटोरने वाली पलक तिवारी फिर से चर्चित हो गई है.