'Prabhas' की ऑनस्क्रीन मां ने पहनी बिकिनी, तस्वीरें देख हो जाएंगे हैरान

फिल्म राधेश्याम में ‘Prabhas’ की मां का किरदार निभाने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री भाग्यश्री के वर्कआउट वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते रहते हैं। 53 साल की उम्र में भी यह अभिनेत्री अपनी फिटनेस के लिए जानी जाती है।

अगर अभिनेत्री भाग्यश्री की असलियत जिंदगी के बारे में बात करें, तो वह दो बड़े बड़े बच्चों की मां हैं। और इसके साथ-साथ उनके दोनों ही बच्चे फिल्मों में पदार्पण भी कर चुके हैं। हालांकि भाग्यश्री को देखने के बाद उनकी उम्र का सही अंदाजा लगा पाना बहुत अधिक मुश्किल होता है।

53 साल की उम्र में भी इस अभिनेत्री का परफेक्ट फिगर और उसकी सिजलिंग, बोल्ड अदाएं किसी भी अभिनेत्री को मात दे सकती हैं। अक्सर सोशल मीडिया पर यह अभिनेत्री अपने फैंस के साथ अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती है।

साल 1998 में भाग्यश्री सुपरस्टार सलमान खान के साथ फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से अपना बॉलीवुड पदार्पण करने में कामयाब रही थी। हालांकि अपनी पहली फिल्म की सफलता के बाद ही भाग्यश्री बिजनेसमैन हिमालय दसानी से शादी कर बैठी थी।

अभी हाल ही में भाग्यश्री और उनके पति हिमालय दसानी को एक टीवी शो के दौरान स्मार्ट जोड़ी में देखा गया था। इसके अतिरिक्त अगर इस अभिनेत्री के बच्चों के बारे में बात करें, तो भाग्यश्री के एक बेटा और एक बेटी है। उनके दोनों बच्चे बेटा अभिमन्यु और बेटी अवंतिका दसानी भी बॉलीवुड फिल्मों में काम करते हैं। इस साल इस अभिनेत्री की बेटी फिल्म ‘मिथ्या’ में नजर आई थी।

Read Also:-Gopi Bahu ने हाथों में रचाई देवर के नाम की मेहंदी वायरल हुई शादी की फोटोज