Priyanka Chopra: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड में अपने नाम का परचम लहराने वाली मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) जब भी स्टेज पर आती है तो अपने टैलेंट से हर किसी को दीवाना बना देती हैं. लोग उन्हें देखते ही रह जाते हैं, प्रियंका इतनी टैलेंटेड है कि वे हर किरदार को निभाने में अपनी जान लगा देती हैं और दर्शकों को भी उन्हें देखने में काफी मजा आता है.

हम अक्सर ही देखते हैं अवॉर्ड फंक्शन में बड़े-बड़े सितारे शिरकत करते हैं और ढेर सारी मस्ती होती है, ऐसी ही मस्ती हुई IIFA अवॉर्ड फंक्शन में भी जहां पर प्रियंका चोपड़ा अभिनेता धर्मेंद्र बनकर पहुंची थीं. जी हां…. सही सुना आपने. प्रियंका बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र का रूप धरकर न केवल शो में पहुंची बल्कि उन्हीं के अंदाज़ में अभिनेत्री रेखा के साथ ऐसा धमाकेदार डांस किया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है आइए देखें क्या है इस वीडियो में…

ये भी पढ़ें- Priyanka Chopra ने किया बेटी का नामकरण, जानकर रह जाएंगे हैरान

यह थ्रोबैक वीडियो प्रियंका की वजह से खूब वायरल हो रहा है, स वीडियो में प्रियंका साइकिल पर एंट्री लेती हुई नज़र आ रही हैं. वीडियो में उन्होंने धर्मेंद्र की स्टाइल की शर्ट पहन रखी है और साइकिल पर बैठकर वह एंट्री लेती हैं और सीधा अभिनेत्री रेखा के सामने आकर रूकती है, और फिर प्रियंका चोपड़ा धर्मेंद्र बनकर रेखा के साथ खूब मस्ती करती हैं और ‘राफ्ता राफ्ता देखो आंख मेरी लड़ी है’ गाने पर धमाकेदार डांस करती हैं. रेखा भी प्रियंका की इस मस्ती में उनका साथ देती हैं, बाद में प्रियंका उन्हें लेकर स्टेज पर जाती हैं.यह वीडियो को वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- छोटी स्कर्ट पहनकर Rakhi Sawant कर रही थी डांस हो गई Oops Moment का शिकार