Hema Malini: बॉलीवुड में ड्रीम गर्ल से पहचान बनाने वाली करोड़ों दिलों में राज करने वाली मशहूर एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने अपनी करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं. हेमा मालिनी की फिल्में देखकर लोग उनके दीवाने हो जाते हैं, हेमा मालिनी देखने में इतनी खूबसूरत है कि जो कोई उन्हें देखता है अपना दिल दे बैठता है. हालांकि आजकल फिर राजनीति मैं ज्यादा ध्यान दे रही है और बड़े पर्दे से दूरी बना ली है.

एक रिपोर्ट की मानें तो 440 करोड़ से ज्यादा की संपत्ति हेमा मालिनी के पास है. बता दें हेमा मालिनी सिर्फ अपनी एक्टिंग ही नहीं बल्कि साड़ियों को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहीं.

ये भी पढ़ें- अप्रैल में शादी करने जा रहे हैं Ranbir-Alia? रणधीर कपूर ने खोल दिया राज..

एक इंटरव्यू के दौरान हेमा मालिनी खुलासा करती हैं कि उनकी मां जया चक्रवर्ती हमेशा पारंपरिक साड़ी आई पहनाया करती थी कई बार विरोध करने के बावजूद उन्हें कांजीवरम साड़ियां पहनना पढ़ती थी.

हेमा मालिनी जो कांजीरम साड़ियां पहना करती थीं उसे देख फिल्ममेकर्स की वाइफ उन पर हंसती थी. खुद इस बारे में हेमा मालिनी ने खुलासा किया था. एक बार फिर उन्होंने कहा था कि फिल्ममेकर्स की पंजाबी बीवियां उनकी कांजीवरम साड़ियों का खूब मजाक बनाती थीं. उन्हें देख कहा करती थीं देखों आ गई मदरासन.

आगे हेमा मालिनी कहती हैं मां हमेशा उन्हें बाहर ही भरकम कांजीवरम साड़ियां पहनाया करती थी मां का दिल बहुत बड़ा था. मैं जो भी हूं आज मां की वजह से ही हूं एवं मालिनी के जन्म से पहले ही उनकी मां ने बच्ची का नाम सोच लिया था. हेमा मालिनी के पैदा होने से पहले उनकी मां ने कमरे में दुर्गा, सरस्वती और लक्ष्मी की बहुत सारी फोटो लगाई थी.
ये भी पढ़ें- इस फनी नाम से अपने एक्स बॉयफ्रेंड का नंबर सेव कर रखा है Urfi Javed ने, जानकर आप भी हो जाएंगे पागल