Abhishek Bachchan: बॉलीवुड के शहंशाह के बेटे और मशहूर अभिनेता अभिषेक बच्चन इन दिनों में मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘दसवीं’ (Dasvi) के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. अभिषेक आए दिन किसी न किसी बयान को लेकर हेडलाइंस पर छाए रहते हैं हाल ही में जूनियर बच्चन अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग से लौट रहे थे और उन्हें कैमरे में कैद कर लिया गया इस दौरान एक्टर को पैपराजी ने बताया कि आपके साथ फोटो खिंचवाने के लिए ऑटो वाले आए हैं. ये सुनते ही अभिषेक बच्चन ने ऐसी बात कह दी कि बयान सुर्खियां बटोर रहा है.

यह फिल्म 7 अप्रैल को रिलीज होने वाली है, फिल्म रिलीज से पहले अभिनेता ने अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग रखी. इस स्क्रीनिंग के बाद जब अभिषेक बाहर निकलते हुए दिखाई दिए तो उन्हें देखते ही पैपराजी अभिषेक सर चिल्लाने लगे. इस दौरान एक्टर ने ब्लैक ट्राउजर और ब्लैक हुडी वाली जैकेट पहनी हुई थी.

ये भी पढ़ें- Badshah हो गए थे इस बीमारी का शिकार, स्टेज पर परफॉर्मेंस देने के बाद फूल जाती थी सांसे

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

जैसे अभिषेक बच्चन को देखते ही पैपराजी अभिषेक सर चिल्लाने लगे. अभिषेक ने उन्हें वेव किया और हाथ भी जोड़े. इसके बाद एक्टर कार की तरफ फिर से बढ़ने लगे. ऐसा होता देख पैपराजी चिल्लाने लगे कि अभिषेक सर आपके साथ फोटो खिंचवाने के लिए ऑटो वाले आए हैं. बार-बार पैपराजी को ऐसा कहता देख अभिषेक आखिर में रुक गए.

इसके बाद अभिषेक बच्चन ने पैपराजी को बोला- ‘ऐसा बोलते हैं.’ तभी पैपराजी ने कहा- ‘नहीं सर.’ इसके बाद अभिषेक ने सभी ऑटो वालों को उनकी विशेज के लिए शुक्रिया कहा और कार में बैठ गए.

यह फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है फिल्म के ट्रेलर को फैंस ने खूब प्यार दिया है फिल्म में अभिषेक बच्चन एक्टर गंगाराम चौधरी का किरदार निभाते हरियाणवी अंदाज में दिख रहे हैं. फिल्म गो तुषार जलोटा ने डायरेक्ट किया है.

ये भी पढ़ें- घर के बाहर पैपराजी देख भड़क उठी Kangana Ranaut, गुस्से में कर दिया है ऐसा काम