OMG! Urfi Javed हुई अस्पताल में एडमिट, हुईं बोलती बंद

अपने हॉट लुक के चलते अभिनेत्री Urfi Javed की मुसीबतें दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही हैं। इस अभिनेत्री को बात करने पर बिल्कुल मनाही हो गई है। उन्हें यह हिदायत किसी और ने नहीं बल्कि डॉक्टर के द्वारा दी गई है। उर्फी अचानक गले से जुड़ी किसी बीमारी का शिकार हो गई है, जिसके चलते इस एक्ट्रेस को दुबई के हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है, और इस समय डॉक्टर ने उन्हें बोलने से साफ मना किया है।

Urfi Javed हुईं अस्पताल में एडमिट

दरअसल इस अभिनेत्री ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अभी हाल ही में अपना एक वीडियो शेयर किया है। जिससे साफ दिखाई दे रहा है कि उर्फी जावेद अस्पताल के बेड पर हैं, उनके चेहरे से उनकी बीमारी साफ नजर आ रही है। इस समय इस अभिनेत्री की हालत बहुत खराब है और उनकी आंखों पर डार्क सर्कल भी नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी जावेद लैरिंजाइटिस नाम की बीमारी का शिकार हो गई है। जिसके चलते वह वोकल कार्ड्स में सूजन आ जाती है, इन्हीं कारणों से उन्हें गले में भी काफी दिक्कत हो रही है। उर्फी को डॉक्टरों ने बात करने से सख्त मना किया है, ताकि उन्हें अपनी इस बीमारी से आराम मिल सके और उनकी तबीयत और अधिक न बिगड़ जाए। बहुत अधिक तकलीफ होने के कारण उर्फी को डॉक्टर के पास जाना पड़ा जिसके चलते उन्हें अस्पताल में ही ओब्जर्वेशन में रखा गया है।

बीमारी के बाद भी इंटरटेनमेंट से नहीं हट रही पीछे

बीमार होने के बाद भी उर्फी लोगों का एंटरटेनमेंट करने से पीछे नहीं हट रही अभी भी वह कुछ ऐसी हरकतें करते नजर आ रही हैं, जिस पर फैंस के लगातार कमेंट आ रहे हैं। हाल ही में उन्होंने एक येलो कलर का टॉप पहन लिया, जिसे देखकर उन्हें जबरदस्त ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। उनके इस लुक को लेकर लोग मजाक उड़ाते हुए कुछ लोग ‘समोसा पहना है’ ऐसे कमेंट करते नजर आ रहे हैं। उनके इस लुक के लिए कुछ लोगों के द्वारा तो बहुत भद्दे कमेंट भी किए गए है।

Read Also:-James Cameron की फिल्म ‘अवतार द वे ऑफ वाटर’ का धमाल बरकरार, ओपनिंग वीकेंड में ही धुआंदार कमाई