Nysa Devgan हुई पीकर मदहोश, वीडियो हुआ वायरल

नया साल का दौ चल रहा है, और सभी नए साल के सेलिब्रेशन की तैयारियों में लगे हुए हैं। फिल्मी एक्टर और एक्ट्रेस तो अपनी फैमिली के साथ नए साल के आगमन का स्वागत करने के लिए बाहर जा चुके हैं। कहीं पार्टियां हो रही हैं, तो कहीं जोरो शोरों के साथ नए साल की तैयारियां चल रही हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर काजोल और अजय देवगन की बेटी Nysa Devgan का एक वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद उनके लिए लोग तरह तरह के कमेंट करते नजर आ रहे हैं। वीडियो को देखने से पता चल रहा है, कि Nysa ऐसा नए साल की पार्टी का सेलिब्रेशन कर रही हैं।

वायरल वीडियो में Nysa Devgan ब्लैक स्कर्ट और क्रॉप टॉप पहने नजर आ रही हैं। जिसमें यह हसीना बहुत ही हसीन नजर आ रही है। उनके सामने एक टेबल पर चार गिलास रखे हुए हैं, और एक गिलास उनके हाथो में भी है। वायरल वीडियो में न्यासा देवगन मदमस्त होकर नाचती दिखाई दे रही है।

अनुमान लगाया जा रहा है, कि जो ग्लास Nysa के हाथों में है, उसमें अल्कोहल है। उसे देखने के बाद यूजर उन्हें खरी-खोटी सुनाने में लगे हुए हैं। सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होते ही उनकी परवरिश पर भी कई तरह के सवाल उठने लगे हैं। यूजर्स के द्वारा तरह तरह के कमेंट किए जा रहे हैं साथ ही काजोल पर भी कमेंट हो रहे हैं।

न्यासा की इस हरकत को देखने के बाद उनके फैंस में गहरी नाराजगी है। काजोल के कुछ फैंस तो उनकी परवरिश पर सवाल उठा रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ कुछ फैंस न्यासा के सपोर्ट में भी खड़े हुए हैं। उनका कहना है कि यह उनकी व्यक्तिगत जिंदगी है, और अभी यह कंफर्म भी नहीं हुआ है, कि ग्लास में अल्कोहल है, कि कुछ और।

Read Also:-“Team India से रोहित शर्मा और विराट कोहली को करो बाहर, दो उन दोनों को जगह”