Sanjay Dutt: बॉलीवुड में बेहतरीन फिल्में कर अपनी एक तरफा एक्टिंग से पहचान बना चुके संजय दत्त Sanjay Dutt की एक्टिंग के आगे हर कोई अपने घुटने टेक देता है, संजय दत्त इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ (KGF: Chapter 2) को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म का इंतज़ार काफी लम्बे समय से किया जा रहा है. अपनी फिल्म के प्रमोशन में जुटे संजय दत्त का बयान हाल ही में सुर्खियां बटोर रहा है. संजय दत्त का कहना है कि उम्र की वजह से वह कई रोल्स के लिए खुद को फिट नहीं मानते हैं. हाल ही में एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान उन्होंने बताया कि वह दूसरे सितारों की तरह स्क्रीन पर कम उम्र की एक्ट्रेसेस से रोमांस नहीं कर सकते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)

ये भी पढ़ें- शादी के बाद और हॉट होती जा रहीं हैं Mouni Roy, बिकिनी की तस्वीरें देख पागल हो रहे फैंस

इंटरव्यू के दौरान संजय दत्त से पूछा गया कि दूसरे सितारे फिल्मों में यंग एक्ट्रेसेस के साथ रोमांस करते हैं, लेकिन आप क्यों नहीं करते? तब संजय दत्त का जवाब काफी अलग था. उन्होंने कहा- अरे, अब है तो थोड़ी मैं आलिया भट्ट के साथ रोमांस करूंगा. इसके बाद संजय दत्त ने आलिया भट्ट और उनके बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर की खूब तारीफ की.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)

संजय दत्त फिल्म सड़क 2 और कलंक में साथ काम कर चुके हैं. जिसका निर्देशन महेश भट्ट ने किया था, आलिया की तारीफ करते हुए संजय दत्त ने कहा कि रणबीर और आलिया बहुत हार्ड वर्किंग एक्टर्स हैं. उन्हें इस तरह काम करते देखना और उनके साथ करना बहुत अच्छा लगता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)

संजय दत्त ने फिल्म ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ (KGF: Chapter 2) में अधीरा नाम के खतरनाक विलेन का रोल निभाया। फैंस को संजय दत्त का यह लुक बहुत पसंद आया. ये फिल्म 14 अप्रैल, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें-  Sunny Leone के साथ हुआ था खतरनाक हादसा, बिकिनी पहन करतब दिखाना पड़ गया था भारी