Nora Fatehi: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस बेशुमार नोरा फतेही अपने डांस मूव से सबको दीवाना बना देती हैं. कभी कम समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक तरफा पहचान बनाने वाली नोरा फतेही ना सिर्फ अच्छी डांसर हैं बल्कि अच्छी अभिनेत्री भी हैं. नोरा फतेही देखने में इतनी खूबसूरत लगती है कि उनकी तस्वीर देखकर हर कोई उन्हें अपना दिल दे बैठता है. इन दिनों वे शो ‘डांस दीवाने जूनियर्स’ को जज कर रही हैं. अब इस शो का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है.

प्रोमो में बादशाह नोरा (Nora Fatehi) के हुक स्टेप्स को लेकर तंज कसते हैं, जिसके बाद नोरा उन्हें अपने साथ डांस करने के लिए चैलेंज दे देती हैं. बादशाह कहते हैं, ‘मेरा मानना है कि जमीन पर लेटकर पोछा लगाने को हुक स्टेप्स नहीं कह सकते हैं’. दरअसल, वह ‘गर्मी’ सॉन्ग में नोरा फतेही के हुक स्टेप्स को लेकर ताना मारते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

प्रोमो में बादशाह और नोरा के हुक स्टेप्स को लेकर मजाक उड़ाते है, बादशाह के बाद बाद मर्जी पसतोंजी हते हैं, ‘भगवान किसी दुश्मन को भी ऐसा सुनने को ना दे’. इसके बाद नोरा बादशाह और मर्जी को अपने साथ डांस करने का चैलेंज देती हैं. वह कहती हैं, ‘मैं आज एक चैलेंज लेकर आई हूं यहां पर. क्योंकि मेरे हुक स्टेप्स बहुत आसान हैं, तो आप आज मेरे साथ यहां पर डांस करेंगे’.

वर्क फ्रंट की बात करें तो नोरा को हाल ही में रिलीज हुई जॉन अब्राहम की फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ में देखा गया है. इस फिल्म में वह सिर्फ एक गाने में ही नजर आ रही हैं. नोरा फतेही ने काफी कम समय में बॉलीवुड में एक अलग पहचान बना ली है. नोरा की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है और उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर करोड़ों लोगों ने फॉलो करते हैं, नोरा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तरह तरह की तस्वीरें शेयर करती रहती है.