Nora Fatehi: छोटे पर्दे के रियलिटी शो डांस दीवाने जूनियर लंबे समय से टीवी की दुनिया में छाया हुआ है. शो मी नीतू कपूर नोरा फतेही और कोरियोग्राफर मर्जी पेस्टनजी जज की भूमिका निभाएंगे. नूरा का यह शो जल्दी ही प्रसारित होने वाला है और यहां शो टेलीकास्ट होने के पहले ही सुर्खियों में आ गया है, दरअसल शो के सेट से एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसके चारों ओर चर्चा हो रही है.

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में नोरा और मास्टर मर्जी के बीच मस्ती होती हुई नजर आ रही है. मेकर्स ने डांस दीवाने जूनियर का एक प्रोमो शेयर किया है, इस प्रोमो वीडियो की शुरुआत में मर्जी पहले नोरा फतेही के कुसू कुसू सॉन्ग पर फनी डांस करते हुए नजर आते हैं. मर्जी के डांस पर नोरा कमेंट करती हैं, जिसे सुनकर मर्जी कहते हैं- तो खुद कर लो न अमेरिकन ऑस्ट्रीच… इस पर दोनों के बीच में बैठीं नीतू कपूर कहती हैं बस करो यार.

ये भी पढ़ें- फेस पर स्माइल लिए Katrina Kaif की इस फोटो पर लाखों लोग लुटा रहे अपना दिल, देखिए प्यारी तस्वीर

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वीडियो में आगे नोरा नीतू कपूर से कहती हैं, कि मैम ये मुझे अमेरिकन ऑस्ट्रीच कह रहा है, मैं अमेरिकन ऑस्ट्रीच नहीं हूं. फिर मर्जी नोरा से बोलते हैं कि आपको दिखा देना चाहिए कि ऑस्ट्रीच भी कैसे करते हैं कुसू कुसू… इस पर नोरा बोलती है कि वो डांस नहीं करते हैं. इस पर नोरा पूछती हैं कि हिंदी में ऑस्ट्रीच को क्या कहते हैं तब मर्जी एक्ट्रेस की टांग खींचते हुए कहते हैं बडा बत्तख…इसे सुनकर नोरा फतेही जोर से चिल्लाती हैं.

बता दे यह शो 23 अप्रैल से टीवी पर प्रसारित होने वाला है, इससे पहले नोरा, नीतू और मर्जी ने शो के कुछ एपिसोड शूट कर लिए हैं. प्रोमो देखने के बाद फैंस इस शो को देखने के लिए बेताब हो रहे हैं.

ये भी पढ़ें- 35 की उम्र में Shraddha Kapoor ने दिखाया ऐसा फिगर, नहीं हटेगी किसी की नज़र