rajusrivastav 1493974938 Raju Srivastava की तबीयत में कोई सुधार नहीं, हालत बिगड़ी

Raju Srivastava: राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) को शहर के एक होटल के जिम में दिल का दौरा पड़ने के बाद 10 अगस्त को नई दिल्ली के एम्स में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 58 वर्षीय स्टैंड-अप कॉमेडियन (Raju Srivastava) को बुधवार सुबह करीब 10:45 बजे एम्स की इमरजेंसी में लाया गया और उनकी एंजियोप्लास्टी हुई। फिलहाल वह इंटेंसिव केयर यूनिट (ICU) में वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं। कॉमेडियन का इलाज एम्स में कार्डियोलॉजी विभाग के प्रोफेसर डॉ नीतीश नाइक कर रहे हैं। प्रशंसक और शुभचिंतक उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं और उनके स्वास्थ्य में सुधार की उम्मीद कर रहे हैं, हाल ही में राजू की तबियत से जुड़ी एक खबर हम आपको सुनाने जा रहे हैं.

एम्स से मिली जानकारी के अनुसार, राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) का ब्रेन फंक्शन नहीं कर रहा है और मशीनों के जरिए उनके हार्ट को पंप किया जा रहा है. इससे पहले राजू श्रीवास्तव के साथी कॉमेडियन एहसान कुरैशी (Ahsaan Qureshi) ने बताया था कि राजू श्रीवास्तव का ब्रेन डेड है और सभी कोई चमत्कार होने का इंतजार कर रहे हैं.

एहसान कुरैशी ने जानकारी दी, डॉक्टर्स ने हाथ खड़े कर दिए हैं, हालांकि वे उन्हें बचाने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं, लेकिन अब केवल चमत्कार ही उनको बचा सकता है. एहसान कुरैशी ने कहा राजू की हालत बेहद नाजुक है और हम सभी दोस्त प्रार्थना कर रहे हैं.