एक समय मरना चाहती थी Nia Sharma, बोलीं- 9 महीने तक नहीं कमाए एक रुपये

Nia Sharma: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस (Nia Sharma) न सिर्फ छोटे पर्दे पर बल्कि बड़े पर्दे पर भी अपनी अदाकारी का जादू चला चुकी हैं. आए दिन एक्ट्रेस निया शर्मा की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं, सोशल मीडिया पर एक्टिव एक्ट्रेस तरह-तरह के फोटोज और वीडियोस शेयर करती रहती हैं, उनका इंस्टग्राम उनकी हॉट और बोल्ड तस्वीरों से भरा हुआ है, ऐसा पहली बार नहीं हैं जब वो इतने हॉट अवतार में सामने आई हो, इससे पहले भी एक्ट्रेस  (Nia Sharma) कई बार अपनी अदा का जादू बिखेर चुकी हैं.आए दिन उनकी कोई न कोई तस्वीर इंटरनेट पर वायरल होती रहती है.

हाल ही में उनका एक बयान वायरल हो रहा है. निया शर्मा (Nia Sharma) ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान संघर्ष के बारे में खुलकर बात की थी, उन्होंने बताया-करियर के शुरुआती दौर में नौ महीनों तक वो एक रुपया भी नहीं कमा पाई थीं. निया (Nia) ने आगे कहा कि उन्हें एक हजारों में मेरी बहना है (Ek Hazaron Main Meri Behna Hai) से पहचान मिली, हालांकि इस शो के खत्म होने के बाद बीच में एक साल का गैप हो गया. एक्ट्रेस ने बताया कि जब एक हजारों में मेरी बहना है खत्म हुआ और जमाई राजा शुरू हुआ उस बीच करीब 9 महीने का गैप था. मुंबई में वो अकेली रहा करती थीं, बिल्कुल नई थी. ऐसे में कुछ खास दोस्त भी नहीं थे उनके. खुद पर निया ने फोकस किया, उन्होंने बेली डांस सीखा. एक्ट्रेस ने बताया कि वो जो 9 महीने गुजरे थे और कुछ भी काम नहीं था, एक रुपए नहीं कमाए. कोई दोस्त भी नहीं था.

आगे बताया-कि एक वो समय ऐसा था जो मैं दोबारा जीना नहीं चाहती हूं. निया ने ये भी कहा कि पहले आज की तरह इंस्टाग्राम के जरिए इनकम नहीं होती थी. एक्ट्रेस ने बताया था कि बेशक कोई खास प्रोजेक्ट नहीं है उनके पास लेकिन म्यूजिक वीडियोज और ब्रांड कौलेबोरेशंस पर काम चल रहा है.