Neha Kakkar: अपनी सुरीली आवाज से करोड़ों दिलों में जगह बनाने वाली देश की सबसे टैलेंटेड गायिका नेहा कक्कड़ की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है, हर वर्ग के लोग नेहा कक्कड़ को पसंद करते हैं नेहा कक्कड़ काफी प्यारी दिखती है और उससे भी प्यारा गाना गाती हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं आज करोड़ों की मालकिन बन चुकी नेहा कक्कड़ अपनी स्टर्लिंग समय के दौरान काफी परेशानियों का और चुनौतियों का सामना कर चुकी हैं, कभी नेहा ऐसी बीमारी की शिकार हुआ करती थीं, जिसके बारे में जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Spotify India (@spotifyindia)

ये भी पढ़ें- जब कानों से खून निकल रहा था पर शूटिंग नहीं रोकी थी Aishwarya Rai ने, जानिए पूरा किस्सा

नेहा कक्कड़ ने खुलासा किया था कि वो एंग्जायटी का शिकार रही हैं और साथ ही उन्हें थायराइड भी था. सिंगर ने बताया कि और लोगों की तरह उन्होंने भी चिंता और तनाव की समस्या का सामना किया है. नेहा कक्कड़ ने जैसे-तैसे अपने आप को संभाला और खुद को काबिल बनाया.

आज नेहा कक्कड़ काफी खुश रहने वाली पर्सनालिटी बन चुकी है नेहा कक्कड़ की आवाज इतनी प्यारी है कि उसे सुनकर हर कोई उनका दीवाना हो जाता है.

नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया के प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तरह तरह की तस्वीरें और वीडियो को शेयर करती रहती हैं उन्होंने पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत के साथ शादी की है दोनों काफी हैपनिंग कपल माने जाते हैं नेहा कक्कर को 69 मिलियन लोग इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं और उनकी तस्वीरें और वीडियोस पर जमकर लाइक्स और कमेंट आते हैं.

ये भी पढ़ें- Huma Qureshi का भीगा बदन देख दीवाने हुए फैंस, वीडियो में कर रहीं हैं ये काम