Neetu Kapoor: बॉलीवुड की सबसे बड़ी और धमाकेदार शादी हो चुकी है जी हां हम बात कर रहे हैं रणवीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की 14 अप्रैल को यह कपल शादी के बंधन में बंध चुका है बीते लंबे समय से बॉलीवुड के मशहूर एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक दूसरे को काफी लंबे समय से डेट कर रहे थे, दोनों की शादी हो चुकी है और आलिया भट्ट कपूर खानदान की बहू बन चुकी है, तो जाहिर सी बात है नीतू कपूर सोनी राजदान की समधन हुई. शादी के थोड़े दिनों बाद ही आलिया भट्ट की मा सोनी राजदान और महेश भट्ट अपनी 36वीं एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं.

ऐसे में एक तरफ जहां आलिया की मां सोनी राजदान ने महेश भट्ट के लिए प्यार भरा नोट लिखा तो वहीं कुछ दिन पहले बने समधन और समधी को नीतू कपूर ने खास अंदाज में शादी की सालगिरह की बधाई दी.

नीतू कपूर ने इंस्टास्टोरी पर सोनी राजदान और महेश भट्ट की एक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर को शेयर करते हुए नीतू कपूर ने कैप्शन में लिखा- ‘हैप्पी एनिवर्सरी समधन और समधी जी. ढेर सारा प्यार और हग्स.’

सोनी राजदान इंस्टाग्राम पर तरह-तरह की फोटोस और वीडियोस शेयर करती रहती है. सोनी राजदान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा है- ‘ना उम्र उसे मुरझा सकती है और न रीति इसकी विविधता को कम कर सकती है. ये उदाहरण अपनी शादी पर भी लागू होता है. शादी की सालगिरह मुबारक ओल्ड चैप. आगे के मजेदार समय के लिए चीयर्स.’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Soni Razdan (@sonirazdan)

बता दे, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने एज डिफरेंस को मात देते हुए शादी रचाई दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रही और फैंस ने उन पर खूब प्यार लुटाया. बॉलीवुड की सबसे बड़ी और धमाकेदार शादी हो चुकी है.