Neetu Kapoor: आखिरकार बॉलीवुड के मशहूर एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट की शादी हो ही गई 14 अप्रैल को कपल ने सात फेरे लेकर हमेशा के लिए दूसरे का साथ निभाने का वादा कर लिया. रणवीर (Ranbir Kapoor) और आलिया की शादी की लगातार ट्रेंडिंग में बनी हुई है. सोशल मीडिया पर छाई इस शादी का खुमार खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) 14 अप्रैल को एक-दूजे के हो चुके हैं. नीतू कपूर बहू आलिया भट्ट से बहुत प्यार करती हैं और रणवीर की शादी से काफी खुश हैं. नीतू कपूर इन दिनों डांस रियलिटी शो ‘डांस दीवाने जूनियर्स’ खूब जज कर रही है और सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54)

अब हाल ही में नीतू कपूर ने ये जानकारी दी है कि विरल के लिए वो स्पेशल रिसेप्शन होस्ट करेंगी, क्योंकि वो किसी को अपसेट नहीं करना चाहतीं. मीडिया से बात करते हुए ‘ओह… मैं विरल के लिए एक सोशल रिसेप्शन करना चाहती हूं. जब कोई परेशान होता है तो मुझे अच्छा नहीं लगता. मैं केवल उनके लिए एक स्पेशल रिसेप्शन की मेजबानी करूंगी और उन्हें स्टेज पर भी बुलाऊंगी’.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54)

नीतू ने कहा ‘मैं नहीं चाहती कि वो दुखी हों. शादी बहुत जल्दबाज़ी में हुई थी. इसलिए हम ज्यादा कुछ नहीं कर सके. अगर ये मुझपर छोड़ दिया जाता तो मैं इसे ग्रैंड तरीक से करती और सभी को बुलाती.’