Kiara Advani: बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली मशहूर एक्ट्रेस जिन्हें सब प्रीति के नाम से जानते हैं जी हां हम बात कर रहे हैं कियारा आडवाणी की. कियारा आडवाणी देखने में इतनी खूबसूरत है कि उन्हें देखकर हर कोई अपना दिल दे बैठता है. कियारा आडवाणी बॉलीवुड इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में आती है फैशन के मामले में कियारा के सामने हर एक्ट्रेस अपने घुटने टेक देती है. हाल ही में नीतू कपूर के साथ कियारा आडवाणी (Kiara Advani) भी नज़र आएंगी. इस बीच, नीतू कपूर का एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है.

नीतू कपूर ने कियारा की जमकर तारीफ की है साथ ही उन्होंने कहा है कि ‘कियारा बहुत अच्छी हैं और वे बेस्ट वाइफ बनेंगी, वे बहुत ही स्वीट और प्यारी हैं’. आजकल की टूटती शादियों पर बात करते हुए नीतू कपूर ने कहा है कि, ‘किसी भी रिश्ते में धैर्य से काम लेना चाहिए, क्योंकि दो लोग एक से नहीं हो सकते हैं. सबकी अपनी-अपनी समस्याएं होती हैं. ज़रूरी नहीं कि आपकी शादी खुशहाल ही हो’.

जैसा कि हम सब जानते हैंकियारा आडवाणी बॉलीवुड के हैंडसम हंक सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ रिलेशनशिप में है. एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने खुलासा किया था कि उन्हें पहली बार तब प्यार हुआ था जब वह दसवीं क्लास में थी. वह कियारा का क्लासमेट था. उस समय उनके बोर्ड एग्जाम चल रहे थे. जब उनकी मां को डेटिंग की बात पता चली थी तो उन्होंने उन्हें खूब डांटा था. फिल्मों में आने के बाद कियारा का नाम एक्टर मोहित मारवाह से जुड़ा था. मोहित और कियारा आडवाणी फिल्म ‘फगली’ में साथ नज़र आए थे.