नेशनल क्रश कहीं जाने वाली Rashmika Mandana हुई Oops moment का शिकार, वीडियो वायरल

नेशनल क्रश और पुष्पा भाउ की श्रीवल्ली कहलाने वाली Rashmika Mandana Oops moment का शिकार हो गई है। दरअसल हुआ कुछ ऐसा, कि अपने बैठने की पोजीशन चेंज करते समय वह कब अचानक Oops momentt का शिकार हो गई, कि उन्हें पता ही नहीं चल सका और उनका यह दृश्य कैमरे में कैद हो गया। जी हां नेशनल क्रश ऑफ इंडिया एक का टाइटल पाने वाली रश्मिका मंदाना की काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। उनकी फिल्मों को लोगों के द्वारा बहुत अधिक पसंद किया जाता है, और इसके साथ-साथ उनके गाने भी लोगों का दिल जीतने में कामयाब साबित होते हैं। समय-समय पर रश्मिका मंदाना की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है।

यह Oops moment हुआ कैमरे में कैद

रश्मिका मंदाना एक लाइव इवेंट के दौरान एक छोटी और टाइट ड्रेस पहन कर जाती है उनकी इस फोटो में साफ नजर आ रहा है रश्मिका मंदाना जब अपनी इस छोटी और टाइट ड्रेस में बैठने की पोजीशन को चेंज करने की कोशिश करती हैं अचानक उसी बीच उनका यह अनकंफरटेबल उप्स मोमेंट कैमरे में कैद हो जाता है और इस बात को वह समझ ही नहीं पाती।

जमकर हो रहा है सोशल मीडिया पर वायरल

अभिनेत्री रश्मिका मंदाना की कुछ ऐसी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो गई जिसमें इस अभिनेत्री के साथ बहुत कुछ बुरा घटित हो गया और वह इस बात को समझ ही नहीं पाई कि कब वह उप्स मोमेंट का शिकार हो गई दरअसल यह बात उस समय की है जब एक लाइव इंटरव्यू के दौरान रश्मिका मंदाना मौजूद थी और चैट के दौरान उनके द्वारा कुछ ऐसा किया गया कि उनका वॉड्रोब मैल्फंक्शन हो गया और इस श्री वल्ली अभिनेत्री का कैमरे में हमेशा के लिए Oops Moment कैद हो गया।

इंटरव्यू के बीच का है मामला

आखिर इंटरव्यू के बीच ऐसा क्या घटित हुआ, कि रश्मिका मंदाना को अचानक उप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा। कुछ ऐसा हुआ, कि इंटरव्यू में रश्मिका मंदाना चैटिंग के दौरान अपने बैठने की पोजीशन में थोड़ा बदलाव करने लगी। जब अपने पैर के ऊपर पैर चढ़ाकर उन्होंने बैठने की कोशिश की, उसी बीच उनकी उस एंगल में कैमरे में एक तस्वीर कैद हो गई, जो शायद नहीं होनी चाहिए थी। सोशल मीडिया पर उनकी इस तस्वीर को तेजी के साथ शेयर किया गया है, और बहुत जल्द इस अभिनेत्री की यह फोटो वायरल भी हो गई थी।

Read Also:-बहुत ही जल्द लेंगे Athiya Shetty और KL Rahul सात फेरे