Nargis Death Anniversary: नरगिस की खूबसूरती के चर्चे चारों ओर होते रहे हैं. बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रही नरगिस कि आज डेथ एनिवर्सरी है मात्र 51 साल की उम्र में 3 मई 1981 में नरगिस ने दुनिया को अलविदा कह दिया था नरगिस एक गंभीर बीमारी कैंसर से जूझ रही थी और इस लड़ाई में बीमारी जीत गई. नरगिस की खूबसूरती और उनकी पर्सनल लाइफ के चर्चे खूब हुआ करते थे. नरगिस की लव स्टोरी के चर्चे से हर कोई वाकिफ है उनकी लव स्टोरी की लिस्ट में सुनील दत्त भी आते हैं आइए जानें कैसे दोनों की पहली मुलाकात हुई और दोनों के बीच प्यार हो गया..

फिल्मों में काम करने से पहले सुनील दत्त (Sunil Dutt) सीलोन रेडियो में रेडियो जॉकी थे. उन दिनों नरगिस बॉलीवुड इंडस्ट्री का बहुत बड़ा नाम थीं. वहीं, सुनील दत्त के साथ नरगिस का एक इंटरव्यू था जिसके लिए वो वक्त से पहुंच गईं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुनील दत्त नरगिस को देखते ही सब भूल गए और उनसे कुछ पूछ ही नहीं पाए. उन्हें यकीन ही नहीं हो रहा था कि इतनी बड़ी स्टार उनके सामने बैठी हैं.

नरगिस से मिलने के बाद सुनील दत्त ने फिल्मों की ओर अपना रुख किया दोनों फिल्म में साथ नजर आए दोनों ने सबसे सुपरहिट फिल्म मदर इंडिया में भी काम किया. दोनों के बीच प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ के रिश्ते मजबूत होते गए दोनों की फिल्में खूब हिट हुई और उसके बाद दोनों की लव स्टोरी भी सुपर हिट हो गई.

वैसे ही सुनील दत्त ने नरगिस को शादी के लिए प्रपोज किया तो एक्ट्रेस ने तुरंत हां कर दी और दोनों ने बिना किसी को बताए शादी कर ली और दोनों की शादी की खबर लगभग एक साल बाद सबको हुई थी तब तक इस शादी का खुलासा नहीं हुआ था.