Bade Achhe Lagte Hain 2: लोकप्रिय ऑनस्क्रीन जोड़ी ‘#राया’ – राम और प्रिया – ने बड़े अच्छे लगते हैं 2 के 100 एपिसोड पूरे करने पर अपनी खुशी व्यक्त की। राम और प्रिया की भूमिका निभाने वाले अभिनेता नकुल मेहता और दिशा परमार (Nakuul Mehta & Disha Parmar) शो के 100 एपिसोड सफलतापूर्वक पूरे करने के लिए उत्साहित हैं।

शो में 100-एपिसोड का आंकड़ा पार करने के बारे में बात करते हुए, दिशा ने कहा, “ऐसा लगता है जैसे कल ही की बात थी जब मुझे पहली बार शो में प्रिया की भूमिका निभाने के लिए संपर्क किया गया था और अब यह पहले ही सौ एपिसोड हो चुका है! समय के साथ, हमारे चरित्र मेहराब खूबसूरती से विकसित हुआ है। प्रिया ने मुझे जीवन में एक नया अर्थ दिया है। उसने मुझे दर्शकों से और यहां तक ​​कि मेरे परिवार के सदस्यों से भी बहुत प्यार दिया है। यह बिल्कुल अविश्वसनीय है कि हम पहले से ही सौ एपिसोड पुराने हैं!

नकुल ने भी अपने सह-कलाकार की भावनाओं को प्रतिध्वनित करते हुए कहा, “यह निश्चित रूप से एक मील का पत्थर है और यात्रा सुंदर और रोमांचक रही है। राम एक बहुत ही खास चरित्र है और मुझे दर्शकों के लिए उसे परदे पर जीवंत करना पसंद है। आखिरी में अपनी यात्रा के माध्यम से। कुछ हफ़्तों में, शो के लिए मुझे जो प्यार मिल रहा है, उसे प्राप्त करना बहुत अच्छा है, चाहे वह लंदन हो या दिल्ली। सेट पर हर दिन जाम करने के लिए मुझे जो अद्भुत पहनावा मिलता है, उसके लिए आभारी हूँ।”

“मैं अपने प्रशंसकों को हमारी यात्रा का समर्थन करने और यहां तक ​​पहुंचने में मदद करने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। यहां सौ, यहां तक ​​कि एक हजार और एपिसोड हैं! हम हमेशा अपने दर्शकों के दिलों में रहें और हम उन्हें वापस आने के लिए कारण देते रहें। #RaYA के लिए,” उन्होंने निष्कर्ष निकाला।

बड़े अच्छे लगते हैं 2 सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

यह भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin update, January 14: सम्राट का सामना विराट से