Mrunal Thakur: हम अक्सर ही देखते रहते हैं कि एक्ट्रेस अपने करियर से जुड़े राज़ से पर्दा हटाती रहती हैं, हाल ही में छोटे पर्दे से बड़े पर्दे तक का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ने अपने ऑडिशन के दिनों को याद करते हुए बताते हैं कि मृणाल (Mrunal Thakur) ने 2012 में ‘मुझसे कुछ कहते हैं..ये खामोशियां’ इन टीवी सीरियल के ज़रिये टीवी की दुनिया से लेकर बड़े पर्दे तक का सफर तय करने वाली मशहूर एक्ट्रेस मृणाल (Mrunal Thakur) इन दिनों सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. कुमकुम भाग्य टीवी शो से लोकप्रियता हासिल करने वाली एक्ट्रेस ने ड्रामा फिल्म ‘लव सोनिया’ से फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री की. ‘सुपर 30’, ‘बाटला हाउस’, और ‘धमाका’ जैसी फिल्मों से सबके दिलों में जगह बनाने वाली एक्ट्रेस आये दिन सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज और वीडियोज़ शेयर करती रहती हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mrunal Thakur (@mrunalthakur)

अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जर्सी’ की रिलीज का इंतजार कर रही मृणाल ने अपने ज़िंदगी के सफर के बारे में बताते हुए कहा- मैं अपनी जिंदगी जी रही हूं. मैं लोगों के दिलों तक पहुंचना चाहती हूं. ‘कुमकुम भाग्य’ ने मेरा साथ दिया. मेरे जीवन का एकमात्र लक्ष्य लोगों को मनोरंजन करते रहना है.”

आगे मृणाल बताती हैं कि मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि मुझे ये मौका मिला. बहुत सारे टीवी कलाकार इस मौके के इंतजार में बैठे रहते हैं. मैंने बहुत मेहनत की है. मैंने बहुत संघर्ष किया है. मैं बेशर्मी से जाकर ऑडिशन के लिए खड़ी होती और जब तक मेरा टेक नहीं लिया जाता तब तक नहीं जाती थी. मैं बहुत जिद्दी थी और अब भी हूं.”

मृणाल इस फिल्म में मशहूर एक्टर शाहिद कपूर के साथ नज़र आने वाली हैं.