Mrunal Thakur: बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत ही कम समय में अपनी पहचान बनाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ने अपना सफर छोटे पर्दे से शुरू किया और आज उनकी बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में की जाती है. उन्होंने काफी कम वक्त में इंडस्ट्री में एक खास पहचान बना ली है. मृणाल ठाकुर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म जर्सी के प्रमोशन में बिज़ी हैं, फिल्म प्रमोशन के दौरान जब मृणाल ठाकुर मीडिया के सामने आई तो कुछ ऐसा हुआ जिसकी वजह से उन्हें शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा. ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई एक्ट्रेस के साथ आखिर क्या हुआ ऐसा, आइये जानें …

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mrunal Thakur (@mrunalthakur)

ये भी पढ़ें- Tina Datta: उतरन की सीधी-साधी इच्छा दिखने लगी है बेहद हॉट, फोटोस देख कर ठहर जाएगी आपकी नजर

फिल्म प्रमोशन के दौरान जब मृणाल ठाकुर मीडिया के सामने आई तो उन्हें अपनी ड्रेस की वजह से ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा, बता दें मृणाल लाल रंग की शर्ट और ब्लैक स्किन टाइट जैगिंग पहन जब मृणाल कैमरे में पोज़ देने के लिए आईं उस वक्त तेज हवा चल रही थी इस चक्कर में उनकी शर्ट उड़ गई. जिसके बाद उनकी ब्रालेट साफ दिखने लगी.


उनके इस वीडियो पर ट्रोलर्स ने कमेंट करते हुए कहा- अरे मैडम बटन बंद कर लो…’ जबकि दूसरे ने कहा, ‘बटन लगाने में क्या जा रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mrunal Thakur (@mrunalthakur)

फिल्म जर्सी 14 अप्रैल को रिलीज होने वाली हैं. बॉक्स ऑफिस पर ‘जर्सी’ की टक्कर ‘केजीएफ चैप्टर 2’ से होने वाली है. खबर यह भी आ रही है कि फिल्म रिलीज़ की डेट टलने वाली हैं. फिल्म के गाने और शाहिद- मृणाल की केमिस्ट्री काफी पसंद आ रही थी और अब इसके चलते इसको दर्शकों का प्यार मिल सकता है. ‌मृणाल ठाकुर  ने काफी कम वक्त में इंडस्ट्री में एक खास पहचान बना ली है.

ये भी पढ़ें- उर्फी की बहन Dolly Javed की हॉट तस्वीरें देखकर भड़के यूजर, एक्ट्रेस की बहन ने जमकर लताड़ा