Mouni Roy : टीवी की नागिन मौनी रॉय बीते लंबे समय से सुर्खियों में बनी हुई हैं। हर कोई मौनी रॉय की शादी के बारे में बात कर रहा है। इसी बीच सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि मौनी रॉय ने कोर्ट मैरिज कर ली है। कुछ समय पहले ही मौनी रॉय ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों के सामने आने के बाद फैंस कयास लगा रहे हैं कि शादी की तय तारीख से पहले ही मौनी रॉय दुल्हन बन गई हैं। तो चलिए जानते हैं कि मौनी रॉय की शादी की तस्वीरों का सच क्या है?

मौनी रॉय (Mouni Roy) ने कैप्शन में खुलासा किया है कि उनकी से तस्वीरें कब की हैं. खूबसूरत मोनोक्रोम तस्वीरें शेयर करते हुए मौनी रॉय (Mouni Roy) ने लिखा, “आज – तिरुवथिरा… नक्षत्र है या भगवान शिव का तारा है. ऐसा माना जाता है कि इस दिन, देवी पार्वती अपनी लंबी तपस्या के बाद अंततः भगवान शिव से मिलीं और उन्होंने उन्हें सहधर्म चारिणी (समान साथी) के रूप अपना बना लिया.” इसके आगे मौनी रॉय (Mouni Roy) ने बताया की ये उनकी सत्यनारायण पूजा के बाद की तस्वीरें हैं.

ख़बरों के मुताबिक मौनी रॉय (Mouni Roy) कई सालों से दुबई बेस बिजनेसमैन सूरज नांबियार (Suraj Nambair) को डेट कर रही हैं और जनवरी में दोनों शादी करने जा रहे हैं.