Mira Rajput: आज बॉलीवुड में बहुत सारे कपल्स ऐसे हैं जो खुलकर अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में चर्चा करते हैं तो कई सेलिब्रिटी ऐसे भी हैं जो अपनी पर्सनल लाइफ किसी के भी साथ शेयर नहीं करना चाहते हैं, बॉलीवुड के फेमस एक्टर शाहिद कपूर ने अपनी उम्र से काफी अधिक छोटी लड़की से शादी की शाहिद कपूर की पत्नी का नाम मीरा राजपूत (Mira Rajput) है. मीरा राजपूत (Mira Rajput) भले ही किसी फिल्म में नजर नहीं आई हूं लेकिन मीरा राजपूत की (Mira Rajput) पॉपुलरटी किसी भी बड़ी एक्ट्रेस से कम नहीं है. मीरा (Mira Rajput) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और तरह-तरह की फोटो शेयर करके अपनी खूबसूरती से लोगों का ध्यान खींच लेती हैं, शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के एक किस्से के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं..

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा (Mira Rajput) की उम्र 21 साल की थी जब शाहिद कपूर ने उनसे शादी की थी और तभी से मीरा अक्सर सुर्खियों में रहती हैं, मीरा एक शो के दौरान बेडरूम सीक्रेट शेयर करती नजर आई दरअसल साल 2015 में नेहा धूपिया एक शो होस्ट करती थी जिसका नाम था वॉग बीएफएफ। जिसमें शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत पहुंचे थे इस इंटरव्यू के दौरान सेगमेंट था ‘स्केरी स्पाइस।

इस सेगमेंट में मेरा से सवाल पूछा गया कि बेड पर आपकी सबसे फेवरेट पोजीशन कौन सी है यह सवाल सुनकर शाहिद कपूर तो शरमा गए लेकिन मीरा बिल्कुल नहीं शरमाई, मीरा के पास इस सवाल को जवाब देने का नहीं देने का कोई विकल्प नहीं था उन्होंने सवाल को तुरंत लिया और जवाब दे दिया, मीरा ने कहा कि शाहिद हमेशा बताते हैं बेड में क्या करना है, मुझे लगता है वह कंट्रोल फ्रीक हैं और बताते रहते हैं कि क्या करना है. मीरा ने यह भी बताया जब शाहिद अपने परिवार के साथ बैठे होते हैं तब भी वे उन्हें किस करने में बिल्कुल नहीं हिचकिचकती हैं.

शो मे मीरा बताती है के वह अक्सर उनके कपड़े पहन कर सो जाती हैं साथ ही शाहिद ने बताया कि वह मीरा से बहुत डरे हुए रहते हैं अगर वह टॉयलेट सीट को उठाकर डाउन करना भूल जाते हैं तो मेरा उनको खूब लेक्चर देती हैं यह तक कह देती हैं कि कैसे आदमी हो तुम क्या लोगों ने तुम्हें मैनर्स नहीं सिखाये?