Mika Singh: ना सिर्फ भारत देश में बल्कि विदेशों में भी अपनी आवाज का जादू चलाने वाले मशहूर बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह ना सिर्फ अपने गानों की चलती सुर्खियों में रहती हैं बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चित रहते हैं, मीका सिंह अफेयर की चर्चाओं से हर कोई वाकिफ है. चाहत खन्ना से लेकर आकांक्षा पुरी तक मीका का नाम कई लड़कियों से जुड़ चुका है, लेकिन अब तक मीका सिंह गाने रिलेशनशिप के बारे में कभी खुलकर बात नहीं की. पर अब जल्दी ही सिंगर शादी रचाने वाले हैं और उनका स्वयंबर होने वाला है, यह सब कुछ एक शो में होने वाला है इसके प्रमोशन में सिंगर लग चुके हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mika Singh (@mikasingh)

हाल ही में दिए इंटरव्यू में मीका ने खुलासा किया कि कि 20 सालों में उन्हें शादी के 150 से प्रपोजल मिल चुके हैं, लेकिन उनकी कभी हिम्मत नहीं हुई कि वो अपनी किसी भी गर्लफ्रेंड को बड़े भाई दलेर मेहंदी से मिलवा सकें, इसलिए अब मीका स्वयंवर में अपनी जीवनसाथी की तालश कर रहे हैं.

सिंगर ने आगे कहा ‘मुझे लगता है कि बहुत से लोग इस तरह के स्वयंवर करना चाहेंगे. मैं खुशनसीब हूं कि मुझे कई सालों बाद ऐसा ऑफर मिला. मैं पहले तैयार नहीं था, मैंने पिछले 20 सालों में कम से कम 100-150 रिश्तों को ना कहा है, और मेरा काम वास्तव में मेरे लिए सबसे जरूरी था. लोग सोचते होंगे कि मुझे लड़कियों के साथ पार्टी करना और हैंगआउट करना पसंद है और यही मेरा शादी ना करने का कारण है, लेकिन ऐसा कभी नहीं हुआ’.

आगे मीका ने बताया-मेरी फैमिली में आजतक मेरी इतनी हिम्मत नहीं हुई की मैं दलेर पाजी को अपनी कोई गर्लफ्रेंड दिखाऊं, हमारे में ये सिस्टम नहीं है. वो इज्ज़त रहती है. आखिर में, जब ये प्रस्ताव आया, तो दलेर पाजी ने कहा, ‘कर ले, क्या पता कोई मिल जाए. तू वैसा तो हमारी बात नहीं मान रहा.’

हम आपको बता दें यह शो स्टार भारत पर प्रसारित होने जा रहा है, या स्वयंबर पर आधारित है Show है जिसका नाम जिसका नाम मीका दी वोटी है. अब आप क्या जानना चाहते होंगे कि इस शो में रजिस्ट्रेशन करने के लिए क्या करना होगा तो हम आपको बता दें शो में हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट को पहले रजिस्ट्रेशन करना होगा और जिस की आखिरी तारीख 8 मई होने वाली है.

ये भी पढ़ें- Urfi Javed ने पहना ऐसा कुछ, लोगों को खुद की आंखों पर नहीं हो रहा भरोसा