Marjaavaan Review: 'प्यार, इमोशन और बदले की कहानी, वीकएंड टाइम पास
Marjaavaan Review: 'प्यार, इमोशन और बदले की कहानी, वीकएंड टाइम पास

फिल्म: मरजावां (Marjaavaan Review)

निर्देशक: मिलाप झावेरी

कलाकार: सिद्धार्थ मल्होत्रा, रितेश देशमुख, तारा सुतारिया, रकुल प्रीत सिंह।

रेटिंग: 3 / 5

निर्माता: भूषण कुमार, निखिल आडवाणी

कहानी

मुंबई की धमनियों की जिसने धड़कन नापी है, उसे पता है कि इस शहर में पानी की कीमत क्या है। सरकारी पानी चुराकर जनता को बेचने का इस काम शहर में एक बड़ा माफिया करता है। मिलाप की कहानी का बीज भी यही से पानी पाता है। रघु, विष्णु, जोया, आरजू सब इसकी खाद बनते हैं। माफिया सरगना का सबसे प्यारा प्यादा है रघु। सरगना का बेटा विष्णु का मन उसके कद से भी छोटा है।

इसे भी पढ़ें :  War Movie Review: एक्शन में हिट है ऋतिक-टाइगर की वॉर, क्यों देखें? रिव्यू

कश्मीर से आई एक गूंगी लड़की है जिसे संगीत से प्यार है और संगीत पर थिरकने वाली की आरजू है रघु। कुछ कुछ मुकद्दर का सिकंदर और जीत जैसी पगडंडियों पर संभलती कहानी आगे बढ़ती है। विष्णु षडयंत्रकारी है। माया रचता है। रघु को भरमाता है और वह उसके जाल में फंस भी जाता है। स्वामिभक्ति, प्रेम, बलिदान, ईर्ष्या और डाह की इस कहानी को मिलाप 70 और 80 के दशक का सिनेमा बताते हैं।

Official Trailer: Marjaavaan | Riteish Deshmukh, Sidharth Malhotra,Tara Sutaria | Milap Zaveri

रिव्यू

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने किरदार को अच्छी तरह से निभाने की कोशिश तो की, लेकिन उनके एक्सप्रेशन्स पूरी फिल्म में सेम ही नजर आए। रितेश ने बोने के किरदार को बहुत ही शानदार तरीके से निभाया है। तारा सुतारिया फिल्म में काफी खूबसूरत लगीं। हालांकि फिल्म में उन्होंने गूंगी लड़की का किरदार निभाया है, लेकिन उनके एक्सप्रेशन्स अच्छे रहे। इंस्पेक्टर के रूप में रवि किशन ने अपना बेस्ट दिया है। 

इसे भी पढ़ें : Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला-देवोलीना ने किया प्यार का इजहार- देखें Viral Video

images 30 Marjaavaan Review: 'प्यार, इमोशन और बदले की कहानी, वीकएंड टाइम पास
(Marjaavaan Review)

फिल्म इंटरवल तक तो सबका ध्यान अपनी तरफ खींचे रखती है। लेकिन सेंकंड हॉफ में लगता है कहानी को ज्यादा खींच दिया गया है। फिल्म में कई बार लगता है कि मेलोड्रामा कुछ ज्यादा ही हो गया। हां ये कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म में एक्शन दमदार है। फिल्म के कई डायलॉग और पंचेज अच्छे हैं। फिल्म का संगीत तो पहले से हिट है औऱ इसका गाना ‘तुम्हीं आना’ लोगों की जुबां पर चढ़ा हुआ है।