Manushi Chhillar: दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं में अपनी जगह बनाने वाली पूर्व ब्यूटी क्वीन मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) का नाम आज हर कोई जानता है मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) ने बहुत ही कम समय में अपनी एक बहुत बड़ी पहचान बना ली है. मानुषी इन दिनों चारों ओर चर्चा हो रही है, मानुषी (Manushi Chhillar) ने हाल ही में बॉलीवुड में डेब्यू किया है, फिल्म का डायरेक्शन डॉक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने किया है, फिल्म इन दिनों सिनेमाघरों में धूम मचा रही है. इसी बीच मानुषी का एक बयान वायरल हो रहा है. मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) ने यह खुलासा किया है कि वह कभी एक एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manushi Chhillar (@manushi_chhillar)

पृथ्वीराज के प्रमोशन के दौरान एक मीडिया इंटरव्यू दिया. इस इंटरव्यू में मानुषी छिल्लर से जब यह सवाल पूछा गया, कि क्या आप शुरुआत से एक एक्ट्रेस बनना चाहती थीं. तो इस पर जवाब देते हुए मानुषी छिल्लर ने बताया है कि ऐसा बिल्कुल भी नहीं था, मैं कभी भी फिल्मों में काम नहीं करना चाहती थी. मैं अपने मॉडलिंग करियर पर फोकस रखना चाहती थी, जोकि मैंने किया. साल 2017 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने के बाद भी मेरे मन में एक्ट्रेस बनने का ख्याल नहीं आया. लेकिन बाद चीजें काफी बदली और मुझे लगने लगा कि मुझे एक्ट्रेस बनना चाहिए. और फिर यशराज बैनर तले बनी कोई फिल्म मिले, जिसमें सुपरस्टार अक्षय कुमार हो, तो भला उसे कौन इंकार कर सकता है.

मानुषी छिल्लर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन उनकी तस्वीरें और वीडियो चर्चा का विषय बनी रहती है मानुषी देखने में बेहद हॉट हैं.