Manushi Chillar: पूर्व मिस वर्ल्ड और सबसे खूबसूरत मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) जल्द ही बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वाली है मानुषी फिल्म पृथ्वीराज में मशहूर खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाली है फिल्म को लेकर फैंस काफी बेताब हो रहे हैं, फिल्म में मानुषी (Manushi Chhillar) राजकुमारी संयोगिता का किरदार निभाने वाली है, मानुषी (Manushi Chhillar) के लिए उनकी पहली फिल्म अक्षय कुमार के साथ होगी जिसके लिए वह काफी एक्साइटेड हैं. अक्षय के साथ उनकी केमिस्ट्री पहले ही चर्चा का विषय बन गई है. लेकिन दिलचस्प ट्रेलर और मुख्य जोड़ी की केमिस्ट्री के अलावा, अक्षय और मानुषी की उम्र के अंतर ने भी सभी को एक राय दी है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

ये भी पढ़ें- Sapna Choudhary ने इस गान पर मटकाई ऐसे कमर, स्टेज पर लगी आग

मीडिया से बात करते हुए मनुषी ने बताया है, कि फिल्म में उनके और अक्षय के संबंधित पात्रों में भी उम्र का अंतर था. मानुषी ने इस बात पर जोर दिया कि उम्र चिंता का विषय नहीं है, इसके बजाय कलाकारों को उपयुक्त होना चाहिए और अभिनेता को चरित्र की तरह दिखना चाहिए. उन्होंने कहा, “यदि आप (अपने चरित्र के करीब) देखने में सक्षम हैं तो आप एक अच्छे अभिनेता हैं. इसमें आपका निर्देशक भी अहम भूमिका निभाता है क्योंकि उसे आपको एक खास तरह से पेश करना होता है. आपको उस चरित्र की उम्र देखनी होगी जिसे आप निभा रहे हैं, यह अभिनेता की वास्तविक उम्र से अधिक महत्वपूर्ण है. भविष्य में, मुझे यकीन है कि मैं अपने से बहुत बड़े या छोटे किरदार निभाऊंगा, लेकिन जब तक मैं लोगों को यह समझाने में सक्षम हूं कि मैं चरित्र हूं, तब तक मैंने अपना काम किया है.”

हम आपको बता दें, फिल्म में मानुषी और अक्षय के साथ सोनू सूद, संजय दत्त और मानव विज भी मुख्य भूमिका में हैं. मानुषी (Manushi Chhillar) के लिए उनकी पहली फिल्म अक्षय कुमार के साथ होगी.

ये भी पढ़ें- Janhvi Kapoor ने सुपर मार्केट में किया यह काम, लोगों के आये ऐसे रिएक्शन