Mansa Varanasi
Mansa Varanasi

Mansa Varanasi : कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. मिस वर्ल्ड 2021 का फाइनल कोरोना के चलते अस्थाई तौर पर टाल दिया गया है। इंडिया फाइनलिस्ट मनसा वाराणसी (Mansa Varanasi) और 16 अन्य प्रतिभागियों के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद आयोजकों ने यह फैसला लिया है। इवेंट को अगले 90 दिनों के भीतर प्यूर्टो रिको कोलिज़ीयम जोस मिगुएल एग्रेलॉट में री-शेड्यूल किया जाएगा।

17 प्रतियोगियों और स्टाफ मेंबर्स के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद यह फैसला लिया गया है. संक्रमित होने वालों में भारत की मनसा वाराणसी (Mansa Varanasi) भी शामिल हैं. जिन्होंने मिस इंडिया वर्ल्ड 2020 का खिताब अपने नाम किया था और अंतरराष्ट्रीय ब्यूटी प्रतियोगिता मिस वर्ल्ड 2021 में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी.

मिस इंडिया ऑर्गेनाइजेशन ने अपने आधिकारिक पेज पर कहा, “हमें विश्वास नहीं हो रहा है कि वह (Mansa Varanasi) अथक परिश्रम और समर्पण के बावजूद विश्व स्तर पर अपना जलवा नहीं बिखेर सकेंगी. हालांकि, उनकी सुरक्षा हमारे के लिए सबसे महत्वपूर्ण है.”

बता दें, मिस वर्ल्ड लिमिटेड की CEO जूलिया मोरले इस प्रतियोगिता के लिए अपने प्रतिभागियों और स्टाफ के लौटने की उम्मीद कर रहे हैं।