Lock Upp: इन दिनों छोटे पर्दे पर सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोर रहा है मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनोत का शो लॉक अप. इस रियल्टी शो में कई बड़े-बड़े स्टार्स खेलते नज़र आ रहे हैं. शो जबसे प्रसारित होना शुरू हुआ है, तबसे विवादों से घिरा हुआ है. अब इस रियलिटी शो में दिलचस्पी बढ़ाने और ग्लैमरस का तड़का लगाने के लिए एक्ट्रेस और मॉडल मंदाना करीमी (Mandana Karimi) ने एंट्री ली है.

 मंदाना करीमी 'बिग बॉस 9' की भी प्रतिभागी रह चुकी हैं और शो में उन्होंने अपनी खूबसूरती का खूब जलवा बिखेरा था. इस शो को करने के बाद वो भारत में ही रह गईं. मंदाना करीमी अपने पति के साथ घरेलू हिंसा के मामले के बाद सुर्खियों में आ गई थीं. (फोटो साभार: @mandanakarimi/instagram)

बता दें, मंदाना करीमी छोटे पर्दे के सबसे विवादित रियल्टी शो बिग बॉस के 9वें सीजन में भी हिस्सा ले चुकीं हैं, इससे पहले वे भारत में नहीं रहती थी. लेकिन मंदाना करीमी बिग बॉस के सीजन खत्म होने के बाद भारत में ही रहने लगीं थी. याद हो एक्ट्रेस अपने पति के साथ डोमेस्टिक वायलेंस के चलते सबकी नज़रों में आ गयी थी.

 दरअसल 2017 में उन्होंने गौरव गुप्ता से लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद शादी रचाई थी. शादी के पांच महीने बाद उन्होंने पति गौरव और पूरे परिवार पर घरेलू हिंसा का केस किया था. बाद में उन्होंने तलाक भी ले लिया था. (फोटो साभार: @mandanakarimi/instagram)

2017 में उन्होंने गौरव गुप्ता से लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद शादी रचाई थी और शादी के पांच साल के बाद एक्ट्रेस ने पति और उनके पूरे परिवार पर डोमेस्टिक वायलेंस का केस किया था. बाद में उन्होंने तलाक भी ले लिया था.

इसके अलावा एक्ट्रेस ने ‘कोका कोला’ फिल्म के प्रोड्यूसर महेंद्र धारीवाल पर शोषण का आरोप लगाया था. लेकिन उसके बाद इस बात का कोई खुलासा नहीं किया गया.

एक्ट्रेस कई फिल्मों और वेबसीरीज जैसे ‘भाग जॉनी’, ‘मैं और चार्ल्स’, ‘क्या कूल हैं हम 3’ में अपनी बोल्डनेस का तड़का लगा चुकी हैं.

वैसे तो एक्ट्रेस की उम्र 33 साल है लेकिन दिखने में बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश हैं. कोई उनकी उम्र का अंदाज़ा भी नहीं लगा सकता है. एक्ट्रेस अक्सर बिकिनी में भी अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट पर तहलका मचाती हैं.