Mandakini: फिल्म इंडस्ट्री की जान कहे जाने वाले दिवंगत एक्टर राज कपूर की फिल्म राम तेरी गंगा मैली से करोड़ों लोगों में पहचान बनाने वाली मंदाकिनी (Mandakini) देखने में बेहद सुंदर लगती हैं (Mandakini) 90 के दशक में अपने काम से और अपनी खूबसूरती से सब के दिलों में जगह बनाने वाली मंदाकिनी (Mandakini) ने साल 1996 में उन्होंने सिनेमा से दूरी बनाने का फैसला किया था, लेकिन एक बार फिर वह वापसी करने के लिए तैयार हैं. आइए जाने…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by RetroBollywood (@retrobollywood)

अब आपके दिल में यह सवाल उठ रहा होगा कि आखिर मंदाकिनी कैसे कम बैक करने वाली है और कौन सी फिल्म है जिस पर भी अपना जलवा बिखेरने वाली है तो हम आपको बता दें एक्ट्रेस अपने बेटे राबिल ठाकुर के म्यूजिक वीडियो में मां के किरदार में नजर आएंगी. गाने का नाम ‘मां ओ मां’ है. गाने के बारे में मंदाकिनी ने बताया यह गाना बहुत ही प्यारा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mandakini (@mandakiniofficial)

एक इंटरव्यू के दौरान मंदाकिनी ने खुलासा किया कि वह अपने कमबैक को लेकर बहुत एक्साइटेड है उन्होंने कहा-‘मैं साजन अग्रवाल को कई सालों से जानती हूं और अब जाकर दोनों हम साथ काम कर रहे हैं. ‘मां ओ मां’ बहुत ही खूबसूरत गाना है और इसे सुनते ही मुझे प्यार हो गया था. इस गाने की शूटिंग अप्रैल के अंत में शुरू होगी’.

मंदाकिनी अपने समय की सुपरस्टार कहलाती थी और फैंस उनका कम बैक देखकर काफी खुश होने वाले हैं.