Man vs Wild: Rajinikanth's swag after PM Modi
Man vs Wild: Rajinikanth's swag after PM Modi

डिस्कवरी चैनल का बेहद लोकप्रिय शो मैन वर्सेज वाइल्ड (Man vs Wild) पिछले कुछ समय से भारतीय फैंस के बीच भी चर्चा में है और इसकी वजह है सुपरस्टार रजनीकांत का इस शो से जुड़ना. पिछले दिनों खबर थी कि पीएम मोदी के बाद रजनीकांत भी इस शो में बेयर ग्रिल्स के साथ नजर आएंगे. बेयर ने शो से रजनीकांत का फर्स्ट लुक भी शेयर कर दिया है.

बेयर ने एक मोशन पोस्टर शेयर किया है और 15 सेकेंड के इस मोशन पोस्टर में रजनीकांत बेयर ग्रिल्स के साथ बोनट पर रेस्ट करते हुए देखे जा सकते हैं. इसके अलावा बेयर ने एक और ट्वीट में लिखा कि रजनीकांत हमेशा से ही एक ऐसे स्टार रहे हैं जिनमें काफी स्वैग है. लेकिन जंगल में सब कुछ बदल जाता है. एक लेजेंड के साथ समय बिताना बेहद शानदार रहा और हमने उनको इस शो के जरिए एक नए अवतार में देखा है. 

ये भी पढ़ें: Ram Mandir Trust: बैठक में मतभेद, दिगंबर अखाड़ा ने उठाए सवाल

Man vs Wild: Rajinikanth’s swag after PM Modi

बता दें कि इस साल जनवरी के महीने में रजनीकांत ने कर्नाटक के बांदीपुर टाइगर रिजर्व में शूटिंग की थी. बांदीपुर टाइगर रिजर्व में शूटिंग के लिए डिस्कवरी चैनल ने कर्नाटक फॉरेस्ट डिपार्टमेंट से परमिशन ली थी. बता दें कि बांदीपुर टाइगर रिजर्व, 874 स्क्वॉयर किलोमीटर में फैला नेशनल पार्क है. इस साल जनवरी के महीने में रजनीकांत ने कर्नाटक के बांदीपुर टाइगर रिजर्व में शूटिंग की थी. बांदीपुर टाइगर रिजर्व में शूटिंग के लिए डिस्कवरी चैनल ने कर्नाटक फॉरेस्ट डिपार्टमेंट से परमिशन ली थी. बता दें कि बांदीपुर टाइगर रिजर्व, 874 स्क्वॉयर किलोमीटर में फैला नेशनल पार्क है. 69 साल के रजनीकांत ने डिस्कवरी प्लेटफॉर्म पर अपील करते हुए लोगों से पानी बचाने की अपील भी की.

ये भी पढ़ें: Railway Tatkal Ticket: अवैध सॉफ्टवेयर का सफाया, 60 एजेंट गिरफ्तार

दुनिया भर की कई रसूखदार हस्तियों के साथ शो कर चुके हैं बेयर ग्रिल्स

गौरतलब है कि इस शो पर अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप, पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा, टाइटैनिक हॉलीवुड स्टार केट विंस्लेट, टेनिस स्टार रोजर फेडरर और हॉलीवुड एक्ट्रेस जूलिया रॉबर्ट्स जैसे सितारे नजर आ चुके हैं. बता दें कि रजनीकांत से पहले पीएम मोदी भी इस शो पर नजर आए थे. पीएम मोदी के साथ बेयर ग्रिल्स के शो को 8 भारतीय भाषाओं में प्रसारित किया गया था. इसमें हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़, मलयालम और मराठी जैसी भाषाएं प्रमुखता से शामिल थीं.