Malaika Arora अर्जुन कपूर के साथ पहली रात में ही हो गई थी बेहाल, सारी रात करते रहे दोनों यह काम

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस Malaika Arora और डैशिंग एक्टर अर्जुन कपूर 5 साल से रिलेशनशिप में चल रहे हैं। वही दोनों एक दूसरे को इस बीच बहुत अधिक पसंद करने लगे और प्यार भी हो गया। हालांकि इन दोनों के रिश्ते को लेकर अर्जुन के परिवार वाले जरा सा भी खुश नहीं है। वही मलाइका के साथ अर्जुन कपूर ने पूरा जीवन बिताने का फैसला कर लिया है। मलाइका के साथ वह अपनी सारी उम्र गुजारने का वादा कर चुके हैं।

बता दे, Malaika Arora और अर्जुन कपूर के बीच उम्र का गहरा अंतर है। जी हां अर्जुन कपूर पूरे 12 साल मलाइका अरोड़ा से छोटे हैं, फिर भी यह दोनों एक दूसरे को बहुत अच्छे से समझते हैं। एक इंटरव्यू के दौरान मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर के साथ बिताई अपनी पहली रात की कहानी को बयां किया था।

मलाइका को समझाई थी अर्जुन ने यह बात

इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस Malaika Arora ने अर्जुन कपूर के साथ बिताई पहली रात के बारे में बताया, कि वह रात मेरे लिए बहुत ही सुकून भरी थी, क्योंकि हम अपने रिश्ते को लेकर सबसे खुलकर बता चुके थे, उन्होंने आगे कहा कि

“उस रात हम दोनों ने आपस में बहुत सी बातें की, वही अर्जुन ने मलाइका को समझाया भी, कि एक बार अपने रिश्ते को दोबारा चांस देना चाहिए। अक्सर ऐसा सामने आता है, कि तलाक के बाद भी रिश्ते पूरी तरह से खत्म नहीं हो पाते। मलाइका ने अर्जुन से कहा कि 12 साल का अंतर होने के चलते हम दोनों को ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है। फिर अर्जुन ने मलाइका को समझाया, कि हमें सिर्फ अपने काम पर फोकस करना है, कौन क्या बोलता है उस पर ध्यान देने की कोई आवश्यकता नहीं है।”

अर्जुन के साथ बिताई पहली रात मेरे लिए रही बहुत सुकून भरी

मलाइका अरोड़ा ने आगे कहा, कि जब मुझे उस रात नींद आने लगती है, तो अर्जुन ने मुझसे कहा कि आज की रात हम सिर्फ आपस में बात ही करेंगे। हमें बिल्कुल भी सोना नहीं है। इस दौरान अर्जुन बिस्तर के एक कोने में बैठे थे, और मैं उनकी गोद में लेटी हुई थी। मलाइका ने अपनी पहली रात को याद करते हुए बताया, कि वह रात मेरे जीवन की सबसे अधिक सुकून भरी रात रही।

Read Also:-School Closed: Corona के बीच बंद रहेंगे सभी स्कूल, प्रदेश सरकार का आया बड़ा फैसला, आदेश जारी