Malaika Arora: बी टाउन की सबसे हॉट फुल सेक्सी एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा आए दिन सुर्खियों में रहती हैं, मलाइका अरोड़ा देखने में इतनी हॉट और सेक्सी हैं कि उन्हें देखकर कोई भी उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता है. सिर्फ अपनी फोटोस और उसके जल्दी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं. जैसा कि हम जानते हैं एक्ट्रेस का रोड एक्सीडेंट दो अप्रैल की रात कार एक्सीडेंट हो गया था. उसी एक्सीडेंट को लेकर इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि आखिर कैसी थी उस रात की यादें….

मलाइका ने इंटरव्यू में बताया कि कैसे उनके चेहरे पर चोट के निशान उन्हें उस रात की याद दिलाते हैं-एक्सीडेंट के महीने भर बाद दिए इस इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने ये खुलासा किया कि एक्सीडेंट में घायल होने के बाद वह बेहोशी की हालत में अपनी मां और बेटे अरहान के बारे में पूछ रही थीं और बार-बार शूटिंग सेट पर वापस जाने के बारे में बड़बड़ा रही थीं.

इसके आगे मलाइका कहती हैं-वो भयानक रात मुझे याद है. मेरे चारों ओर बहुत खून था. मेरा परिवार, अर्जुन कपूर और सभी लोग घबरा गए थे. लगभग एक हफ्ते के बाद आखिरकार मैंने खुद को आईने में देखा कि मेरे माथे पर वहीं निशान था जहां मुझे चोट लगी थी. यह मुझे याद दिलाता है कि मेरे साथ हुआ था.”

मलाइका ने आगे कहा, “यह निशान मुझे हमेशा याद दिलाएगा कि उस रात क्या हुआ था लेकिन यह मुझे जिंदगी जीने से कभी नहीं रोक सकता. हादसे की रात वाला वो पल मुझे ठीक से याद है, जिसमें मैं सिर्फ दो चीजों के लिए प्रार्थना कर रही थी कि मैं उस रात मरना नहीं चाहती थी और मैं अपनी आंखों की रोशनी नहीं खोना चाहती थी.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

उन्होंने आगे बताया-“जब एक्सीडेंट के बाद जब मुझे थोड़ा होश आया तो मुझे बताया गया कि मैं लगातार अपनी मां और बेटे अरहान के बारे में पूछ रही थी . मैं बेहोशी की हालत में सोमवार को सेट पर वापस जाने के बारे में बड़बड़ा रही थी.ये हादसा शनिवार की रात हुआ. मैं हादसे के बाद सोमवार को वापस नहीं गई बल्कि15 दिनों में मैंने वापसी की.”