Arjun Kapoor के साथ दूसरी शादी को लेकर Malaika Arora ने किया इनकार 

बॉलीवुड अभिनेत्री Malaika Arora की गिनती उन चुनिंदा हस्तियों में की जाती है, जिन्हें अपने प्रोफेशनल लाइफ से अधिक व्यक्तिगत लाइफ के लिए जाना जाता है। मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड में ‘आइटम गर्ल’ के नाम से जानी जाती हैं। अरबाज खान से अपनी 18 साल पुरानी शादी खत्म करने के कारण मलाइका बहुत अधिक सुर्खियों में छाई रहती हैं। वही मलाइका का अरबाज खान से डिवोर्स होने के बाद भी सुर्ख़ियों का क्रम जारी रहा, क्योंकि अब उनके उस समय के बॉयफ्रेंड Arjun Kapoor के साथ रिश्तो को लेकर काफी बातें होती रही।

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के बीच उम्र का एक लंबा अंतर है। अर्जुन मलाइका से 10 साल छोटे हैं, जिसके चलते इन दोनों के रिलेशनशिप को लेकर लोगों के बीच तरह-तरह की बातें भी हुई। अभी हाल ही में मलाइका का नया शो ‘मूविंग इन विद मलाइका’ का पहला एपिसोड सामने आया है, जिसमें उनकी पहली गेस्ट फराह खान नजर आई।

प्रोफेशनल लाइफ से अधिक पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में

डिजनी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होने वाला मलाइका अरोड़ा का शो ‘मूविंग इन विद मलाइका’ काफी सुर्खियों में छाया हुआ है। इस शो में मलाइका को अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में खुलकर बातें करते देखा गया। इस शो के पहले एपिसोड के दौरान मलाइका अरोड़ा को फराह खान के साथ कुछ ऐसे ही लम्हों को याद करते देखा गया। दोनों ही अभिनेत्रियों ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी बातें एक दूसरे से शेयर की।

इस बीच उन्होंने यह भी कहा, कि उनके बॉयफ्रेंड द्वारा उन्हें बहुत अधिक सपोर्ट किया गया है। उनके इस रिलेशनशिप को लेकर अक्सर अफवाहें उड़ती रहती हैं। मलाइका अरोड़ा ने अपने इस शो के दौरान कबूल किया है, कि अर्जुन और उनके रिश्ते को लेकर अक्सर बहुत सी अफवाहें उड़ती रहती हैं।

दोनों के बीच उम्र का तगडा डिफरेंट

इस शो के दौरान मलाइका अरोड़ा ने स्वीकार किया, कि अर्जुन कपूर और उनके बीच 8 साल का डिफरेंट है। वह अपने से 8 साल छोटे अर्जुन को डेट कर रही हैं। जिसके चलते अक्सर उन्हें कई बातें भी सुननी पड़ती है। लेकिन सबसे चौंकाने वाली बात यह रही, कि अगर किसी लड़के द्वारा अपने से 20 साल छोटी लड़की को डेट किया जाता है, तो उस लड़के को सम्मान की भावना से देखा जाता है, लेकिन अगर वही कोई लड़की अपने से किसी छोटे लड़के को डेट करते नजर आती है, तो उस लड़की को मां और बेटे की जोड़ी बताया जाता है। लेकिन अब मुझ पर इन बातों में से किसी बात का ‘कोई असर नहीं पड़ता’ है क्योंकि अब यह सभी बातें मेरे लिए बिल्कुल आम हो चुकी हैं।

‘मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता’ मलाइका

उन्होंने आगे कहा, कि अगर बाहर के लोग कोई बात कहें, तो उनको किसी बात का कोई फर्क नहीं पड़ता, लेकिन उस समय बहुत अधिक फर्क पड़ता है, जब कोई बात अपनों के द्वारा ही मजाक उड़ाते हुए कही जाए। अपने और अरबाज के तलाक को लेकर भी मलाइका ने कई बातें कहीं लेकिन जब मलाइका से शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने साफ कहा, रिलेशनशिप में रहकर ही मैं एक बेहतर इंसान बन गई हूं और पहले की अपेक्षा मेरी लाइफ बहुत अच्छी व्यतीत हो रही है।

मैं बहुत खुश हूं, दुनिया क्या सोचती है मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। उन्होंने कहा कि वे अपने इस रिलेशनशिप से बहुत अधिक खुश है, और इससे पूरी तरह से आगे बढ़ाने की कोशिश भी कर रही हैं। इसके साथ-साथ उन्होंने स्पष्ट कर दिया की शादी करने की उनकी कोई भी प्लानिंग नहीं है। अपने शो ‘मूविंग इन विथ मलाइका’ आगे बढ़ते बढ़ते और भी कहीं अधिक दिलचस्प हो जाएगा। जब उनके इस शो में गेस्ट के तौर पर अलग अलग सेलिब्रिटी आएंगे और अपने निजी जिंदगी को लेकर लोगों के साथ कुछ बातें शेयर करेंगे।

Read Also:-गहरे डीपनेक ब्लाउज के कारण Anushka Sharma हुई Oops Moment का शिकार