Arjun Kapoor के साथ बेडरूम सीक्रेट्स शेयर कर, Malaika Arora हुई शर्म से लाल

इन दिनों Malaika Arora अपने रियलिटी शो ‘मूविंग इन विद मलाइका’ में नजर आ रही है, जिसमें Malaikaअपने प्रशंसकों और नफरत करने वाले लोगों को अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े सवालों के बारे में बता रही हैं।मलाइका के इस शो के प्रत्येक एपिसोड के दौरान अलग-अलग मेहमानों का आगमन होता है, अभी लेटेस्ट एपिसोड के दौरान एक्टर डायरेक्टर प्रोड्यूसर करण जौहर Malaika के इस शो में आए, और उन्होंने मलाइका से कुछ ऐसे सवाल कर दिए, जो अब से पहले उन्होंने किसी से भी नहीं किए थे। जब करण जौहर ने मलाइका से उनकी सेक्स लाइफ से जुड़े हुए कुछ सवालों के बारे में पूछा, तो एक्ट्रेस बिलख बिलख कर रोने लगी। करण ने इस शो के दौरान अपने बेडरूम के पोल तक खोल दिए। इस आर्टिकल के जरिए हम आगे हुई बातों के बारे में बताएंगे।

करण जौहर ने मलाइका से उनकी निजी लाइफ से जुड़े हुए कुछ सवालों के बारे में पूछा। करण जौहर इस अभिनेत्री के खास मित्र भी हैं। इस एपिसोड के दौरान करण ने मलाइका से कई टॉपिक्स पर बातचीत की, उनमें से कुछ ऐसे सवाल भी किए जिसे सुनकर मलाइका चकित रह गई। मलाइका अरोड़ा से करण जौहर उनके और उनके बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर की सेक्स लाइफ से जुड़े हुए कुछ सवालों के बारे में पूछ बैठे।

एक्ट्रेस हुई शर्म से लाल -पीली

एपिसोड के दौरान करण जौहर ने मलाइका अरोड़ा से सवाल करते हुए कहा, कि क्या अपने बेडरूम में मलाइका अर्जुन कपूर के साथ बेड पर कुछ एक्सपेरिमेंट करती हैं, अन्यथा नहीं। करण के इस तरह के पूछे गए सवाल पर मलाइका अरोड़ा शर्म से लाल हो जाती हैं। लेकिन करण जौहर फिर भी नहीं रुकते और सवालों का सिलसिला जारी रहता है। वह मलाइका से और अधिक पर्सनल सवाल करते हुए आगे पूछते हैं, कि क्या मलाइका अपने बेडरूम में सेक्स टॉयज का इस्तेमाल करती हैं। क्या उन्होंने और अर्जुन ने कभी हथकड़ी का इस्तेमाल किया है या कभी अपने बेडरूम में नर्स का रोल प्ले किया है अथवा नहीं।

करन ने खोलें अपने बेडरूम के राज

करण जौहर के पर्सनल लाइफ से जुड़े सवालों के पूछे जाने पर मलाइका अपने आपको शाय फील करने लगती हैं। लेकिन तभी मलाइका को नॉर्मल करने के लिए करण जौहर अपनी बातें शुरू कर देते हैं, और अपने बेडरूम के राज बताने लगते हैं। करण जौहर ने अपने बेडरूम के राज खोलते हुए बताया कि वह एक बार अपने बेडरूम में पुलिसकर्मी का किरदार निभा चुके हैं, क्योंकि उन्हें “सिंघम” बनना था। इसके अतिरिक्त मलाइका से करण जौहर ने उनकी शादी के बारे में भी पूछा, जिस पर मलाइका ने जवाब देते हुए कहा कि एक करण यह बात मात्र इसलिए पूछ रहे हैं, कि शादी का वह सिर्फ एक हिस्सा बनना चाहते हैं।

Read Also:-‘Prabhas’ की ऑनस्क्रीन मां ने पहनी बिकिनी, तस्वीरें देख हो जाएंगे हैरान

Join the Conversation

1 Comment

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *