Malaika Aroda ने किया था अरबाज को प्रपोज, अब खुद बताया सच

इन दिनों बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस डीवा Malaika Aroda अपने शो मूविंग इन विद मलाइका ( moving in with Malaika ) को लेकर काफी सुर्खियों में छाई हुई है। डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर इस शो का प्रीमियर ओटीटी प्लेटफार्म हो गया है। इस शो के पहले एपिसोड में फिल्मकार फराह खान और मलाइका अरोड़ा के बीच जमकर बातचीत हुई, जिसमें अपनी व्यक्तिगत जिंदगी से जुड़े हुए कई तरह के राज भी एक्ट्रेस द्वारा खोले गए। इसके साथ साथ मलाइका अरोड़ा ने यह भी बताया, कि शादी का प्रस्ताव अरबाज खान की तरफ से नहीं बल्कि उनकी तरफ से एक्टर के सामने रखा गया था।

शादी करने का मकसद था, घर से बाहर निकलना

मलाइका अरोड़ा ने बताया कि मैंने बहुत ही कम उम्र में बहुत जल्द शादी कर ली थी, और इतनी जल्दी और इतनी कम उम्र में शादी करने के पीछे मेरा सिर्फ एक ही मकसद था, कि मैं अपने घर से बाहर निकलना चाहती थी। उन्होंने फराह से कहा, कि चाहे आप विश्वास करिए अन्यथा मत करिए ।लेकिन वैसे तो मैं ही थी से, जिसने शादी करने के लिए अरबाज को अपनी तरफ से प्रपोज किया था और आज तक इसके बारे में किसी को नहीं मालूम है। कि प्रपोज मेरी तरफ से किया गया था, मैंने ही अरबाज खान से यह कहा था, कि मैं उनसे शादी करना चाहती हूं।

फराह खान हुई हैरान

मलाइका की बातें सुनने के बाद फरहा खान असमंजस में पड़ जाती हैं। साथ ही कहती है कि क्या यह ऐसी बात है जिसके बारे में किसी को भी नहीं मालूम होगा। मलाइका ने फिर आगे बताया, कि मेरी बातों को सुनकर “अरबाज ने बहुत प्यार से कहा था, कि तारीख और जगह का सेलेक्शन आप करिए, हम तो बस सिर्फ आपसे शादी करेंगे।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

मलाइका अरोड़ा ने तलाक को लेकर तोडी चुप्पी

अरबाज खान के संग अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने अपने तलाक को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा, कि जिस समय हमारी शादी हुई थी उस समय हम बहुत ही यंग थे। मैं जानती हूं कि मैं उस समय बहुत बदल गई थी, क्योंकि मुझे अपनी जिंदगी में अलग-अलग चीजों की जरूरत थी। कहीं नहीं मुझे ऐसा हमेशा फील होता रहता था, कि मेरे जीवन में उन चीजों की बहुत अधिक आवश्यकता है, जिसके लिए मैं बहुत आगे निकलना चाहती थी। मलाइका की बातों को सुनने के बाद फराह खान ने कहा कि दबंग की फिल्म की शूटिंग तक आपकी जिंदगी में सब कुछ बेहतरीन था। लेकिन बाद में शायद मुझे भी आप लोगों के बीच में कुछ दूरियां नजर आने लगी थी।

इन दिनों अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा जहां एक्टर अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में है। वही एक्ट्रेस अरबाज खान जॉर्जिया एंड्रियानी संग रिलेशनशिप में शामिल है।

Read Also:-42 की उम्र को Shweta Tiwari देती हैं चैलेंज, फैंस ने बताया – बेटी से छोटी…