Mahima Gupta : बेडरूम में बोल्ड हो फेमस एक्ट्रेस ने जींस के बटन खोल कर दिए पोज

भोजपुरी एक्ट्रेस Mahima Gupta द्वारा वेब सीरीज ‘गंदी बात’ में काम करने के बाद अब इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की गई है, जिसमें यह अभिनेत्री रेड कलर की ट्रांसपेरेंट ब्रा और जींस में पोज देती नजर आ रही है।

कातिलाना अंदाज के फैंस हुए दीवाने

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटोज में नजर आया, कि यह अभिनेत्री बेडरूम में बोल्ड और कातिलाना अंदाज में अपने पोज देती नजर आ रही है। हर किसी के लिए इस अभिनेत्री की सिजलिंग अदाओं से नजर हटाना बहुत ही मुश्किल हो चुका है। यह अभिनेत्री इस दौरान बहुत ही बोल्ड और हॉट नजर आ रही है।

सोशल मीडिया पर इस अभिनेत्री की फोटो पोस्ट होते ही वायरल भी हो गई। लोगों के द्वारा उनकी इस पोस्ट पर जमकर लाइक और कमेंट भी किए जा रहे हैं। इस भोजपुरी अभिनेत्री के पोस्ट को देखने के बाद लोग कमेंट करने से नहीं रुक रहे हैं। यहां तक कि लोगों के द्वारा महिमा की तुलना उर्फी जावेद से भी की जाने लगी है।

उर्फी जावेद से की जाने लगी तुलना

अपने नए नए अंदाज और फैशन को लेकर उर्फी जावेद मौजूदा समय में अपनी बोल्डनेस के चलते काफी सुर्खियों में छाई रहती हैं। ऐसी सिचुएशन में महिमा के बोल्ड लुक को देखने के बाद भी लोग उनकी तुलना उर्फी जावेद से करने में नहीं रुक रहे। एक यूजर्स तो यहां तक लिख बैठा कि ‘क्या उर्फी जावेद हो’ वही दूसरे यूजर ने लिखा ‘उफ्फ तेरी यह अदा’

लोगों के द्वारा जमकर किए जा रहे कमेंट

वहीं तीसरे यूज़र द्वारा लिखा गया कि ‘आप तो जिस आउटफिट को पहनती हो वह गार्जियस ही बन जाता है’। वहीं चौथे यूजर द्वारा महिमा को ‘सेक्सी लुकिंग’ बताया गया, इसके साथ-साथ एक अन्य यूजर द्वारा महिमा के लिए कमेंट करते हुए लिखा गया, कि मुझे आपका यह सेक्सी फिगर और अंदाज बहुत अधिक पसंद आ रहा है। ऐसे ही उनकी इस पोस्ट पर लोगों के द्वारा जमकर कमेंट भी किए जा रहे हैं।

यह कोई पहला चांस नहीं है, जब महिमा गुप्ता द्वारा सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान अपनी इस पोस्ट के जरिए अपनी तरफ आकर्षित किया गया है। इससे पहले भी महिमा अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रही हैं, मगर इस बार महिमा का लुक बिल्कुल अलग ही नजर आ रहा है, जिससे कि उनकी बोल्डनेस साफ झलक रही है।

भोजपुरी और वेब सीरीज में अपने हुस्न का जलवा बिखेरने वाली अभिनेत्री महिमा गुप्ता द्वारा अपनी बेहद बोल्ड और हॉट फोटो शेयर करने के साथ-साथ शानदार कैप्शन मैं भी लिखा गया है कि ‘चाहे मुझे प्यार करो अथवा नफरत करो…. मैं सभी को बहुत पसंद करती हूं।’

Read Also:-Bollywood Actresses Kriti Sanon से लेकर अनन्या पांडे तक हुई उर्फी जावेद को कॉपी करने का शिकार