Mahesh Bhatt threatened to kill himself after coming home after the death of actress Zia Khan
Mahesh Bhatt threatened to kill himself after coming home after the death of actress Zia Khan

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर बॉलीवुड में दिवंगत अभिनेत्री जिया खान की मां ने अपनी आवाज उठाई है। सीबीआई सुशांत केस की जांच में जुटी हुई है। जिया खान की मां राबिया खान ने फेसबुक पर लंबा चौड़ा पोस्ट लिखते हुए कहा कि – सुशांत सिंह राजपूत की सुनीयोजित तरीके से हत्या की गई हैं। उन्होंने इसके लिए सीबीआई जांच मांग की है। जिया की मां के अनुसार, जिया की तरह ही सुशांत का भी मर्डर किया गया।

ये भी पढ़ें: डॉक्टर हैरान सिर्फ 1.50 रूपये की गोली से ठीक हो रहे कोरोना के मरीज

‘गजनी’ में आमिर के साथ नजर आई थी जिया खान

%E0%A4%97%E0%A4%9C%E0%A4%A8%E0%A5%80 एक्ट्रेस जिया खान की मौत के बाद घर आकर महेश भट्ट ने दी थी जान से मारने की धमकी

साल 2008 में रिलीज हुई ‘गजनी’ फिल्म में जिया खान, आमिर खान के साथ नजर आई थी। उसके बाद उनको काफी लाइमलाइट मिली थी। जिया खान का अफेयर एक्टर आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली के साथ चल रहा था। अचानक उन्होंने सुसाइड कर लिया। इसके बाद पुलिस ने सूरज पंचोली को हिरासत में लेकर पूछताछ की थी। उस वक्त भी उनकी मां राबिया ने सूरज पंचोली पर हत्या करने का आरोप लगाया था। इस मामले में जिया की मां ने पुलिस से नार्कों टेस्ट की मांग की थी। राबिया ने सूरज पंचोली पर जिया के साथ मार-पीट करने के आरोप लगाए थे।

न्यूज चैनल इंडिया टुडे से बातचीत के दौरान राबिया खान ने बताया कि- फिल्म डायरेक्टर मेहश भट्ट पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। जिया खान की मां ने कहा कि- जिया के फ्यूनरल के दौरान उन्होंने मुझसे चुप होने के लिए कहा था। मैं वो पहली शख्स थी, जिसने सुशांत की मौत को हत्या बताया था। सुशांत और जिया के केस में एक बात समान्य है कि- दोनों के लाइफपार्टनर ने प्यार के जाल में फंसाया था।

ये भी पढ़ें: 13000 सरकारी स्कूलों को हमेशा के लिए बंद करने की तैयारी मध्य प्रदेश में!

रबिया ने कहा कि- महेश भट्ट, जिया के फ्यूनरल में पहुंचे थे। उन्होंने मुझसे कहा कि- जिया खान बुहत डिप्रेशन में थीं। उस वक्त मैंने उनकी बात को इग्नोर कर दिया और उनकी बात का जवाब देते हुए कहा कि- वह तनाव में नहीं थीं। इसके बाद महेश भट्ट ने मुझे जवाब दिया कि- ‘तुम चुप हो जाओ, वरना तम्हें भी सुला देंगे’। किसी के अंतिम संस्कार पर कौन इस तरह की बात करता है. वहां पर आस-पास लोग भी मौजूद थें। महेश भट्ट की बात सुनकर मैं हैरान रह गई थी।