Netflix: कोरोना काल के आने के बाद हम सबकी जिंदगी में ओटीटी प्लेटफॉर्म (Netflix) ने एक अलग जगह बनाई है, जब लॉकडाउन के चलते सिनेमाघरों में ताला डाला था. (Netflix) उस समय ओटीटी प्लेटफॉर्म (Netflix) पर रिलीज हो रही धमाकेदार फिल्मों ने हमें खूब एंटरटेन किया आने वाले समय में एक और धमाकेदार वेब सीरीज (Netflix) ये काली काली आंखें नेटफ्लिक्स पर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए आ रही है.

इस वेब सीरीज में रोमांस के साथ एक्शन और ड्रामा भी देखने को मिलेगा यह फिल्म लव एंगल के साथ-साथ क्राइम थ्रिलर भी है, टीजर देखकर फैंस इस सीरीज के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी जिसमें ताहिर राज भसीन श्वेता त्रिपाठी अंचल सिंह सौरभ गुप्ता अरुणोदय सिंह बृजेंद्र काला मुख्य किरदार में नजर आएंगे लव एंगल देखने के लिए फैंस काफी उत्साहित रहते हैं और अब इस वेब सीरीज में प्यार की ऐसी कहानी देखने मिलेगी जिसमें क्राइम थ्रिलर भी होगा।

फिल्म को बालिका बधु के डायरेक्टर सिद्धार्थ सेन गुप्ता ने डायरेक्ट किया है. ‘ये काली काली आंखें’ के करेक्टर्स और लड़ाई वाले सीन की आवश्यकता के बारे में बात करते हुए, सिद्धार्थ सेनगुप्ता ने कहा, “ये काली काली आंखें वह सीरिज है जिसे मैं एक पूर्ण मनोरंजन कहना पसंद करता हूं। यह ड्रामा, थ्रिलर और ह्यूमर का मिश्रण है। तो इस तरह की एक सीरिज के साथ न्याय करने के लिए, हिंसा और ग्रे शेड्स ट्विस्ट के ये सीन आवश्यक थे। इसी के साथ करेक्टर्स के सामने खतरे और खतरे और चुनौतियों को ठीक से दिखाने के लिए ये सीक्वेंस जरूरी थे।”