Lock Upp: देश के हर मुद्दे पर अपनी राय रखने वाली बेबाक अंदाज के लिए जानी जाने वाली बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत का शो लॉकअप इन दिनों सुर्खियों पर बना हुआ है, शो को लेकर काफी Buzz बना हुआ है. हाल ही के एपिसोड में कंगना रनौत ने साफ कह दिया है कि यह उनका लॉकअप है और यहां उनके रूल्स चलेंगे. गेम के रूल्स और कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस के बेसिस पर एलिमिनेशन होता आया है लेकिन अगर आपने कंगना रनौत के साथ बदतमीजी की तो आप को शो से बाहर कर दिया जाएगा, हाल ही में कई कंटेस्टेंट जेल से बाहर हो चुके हैं इसी क्रम में एक और शॉकिंग एलिमिनेशन हुआ है जिसके बारे में सुनकर हर कोई हैरान है.

हाल ही में शो से बाहर हुई साइशा शिंदे के बाद अब सारा खान को ‘लॉकअप’ से बाहर कर दिया गया है. बीते लंबे समय से सारा अली खान ने शुरू में बनी हुई थी और उनका इस स्टेज में आकर एलिमिनेट होना फैंस के लिए काफी दुख भरा है. शो से बाहर निकलते वक्त सारा अली खान बहुत ही इमोशनल थी, सफर के खत्म होने से पहले सारा सभी लोगों से मिलीं और बताया कि वह निशा और साइशा के कितना क्लोज थीं.

ये भी पढ़ें- बिग बॉस ओटीटी की Muskan Jattana अब रोडीज में बिखेरेंगीं जलवा, दिखने में है बेहद हॉट..

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Khan (@ssarakhan)

सारा अली खान की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो उन्होंने शो में मशहूर एक्टर करणवीर बोहरा के साथ बातचीत के दौरान कहा था कि ‘आप जानते हैं कि समाज कैसा है और किस तरह वह एक लड़की के ऊपर आरोप मढ़ देते हैं। 12 साल का धब्बा है और मैं इसे साफ करने की कोशिश कर रही हूं। लेकिन देखो ये इंसान वापस आ गया।’

सारा अली खान ने शो में इस बात का भी खुलासा किया कि उन्होंने कई बार अली को चैट करते हुए पकड़ा था और उन्होंने रिश्ता खत्म करने की वजह भी यही बताई.

ये भी पढ़ें- Akshaye Khanna Bday: 45 की उम्र में भी है सिंगल, शादी नहीं बल्कि लिव इन रिलेशनशिप पर करते हैं यकीन