Poonam Pandey: बॉलीवुड इंडस्ट्री की क्वीन कही जाने वाली मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों रियलिटी शो लॉकअप को लेकर सुर्खियों में छाई हुई है, शो में लड़ाई झगड़े के साथ-साथ प्यार-मोहब्बत भी देखने को मिलती है, लेकिन इस बार शो का जजमेंट एपिसोड काफी इमोशनल करने वाला रहा. शो मे अपनी दर्द भरी दास्तां सुना कर पूनम पांडे इमोशनल हो गईं. उन्होंने बताया कि वह खुद अपने आपको को कई बार जान से मारने की कोशिश कर चुकी हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Poonam Pandey (@poonampandeyreal)

साइशा शिंदे से बात करते हुए पूनम बताती है कि उन्होंने खुद को खत्म करने की कोशिश की थी, पूनम में कहा, ‘मैंने अपनी शादी को बचाने की बहुत कोशिश की, लेकिन सैम बॉम्बे (Sam Bombay) से मुझे वो इज्जत नहीं मिली, जिसकी मैं हकदार थी. इसके बाद मैंने शराब पीना शुरू कर दिया. कई बार अपनी कलाई काटी’. इस दौरान उन्होंने साइशा को अपनी कलाई में कटने के निशान भी दिखाए.

आगे पूनम पांडे बताती हैं, कि एक बार उन्होंने जहर पी लिया था और यह तक कि उन्होंने अपनी बिल्डिंग के सातवें फ्लोर से कूदकर जान देने के बारे में भी सोचा था. हालांकि, यह पहली बार नहीं है कि जब पूनम ने बताया कि वह सुसाइड करने की कोशिश कर चुकी हैं.

शो में मुनव्वर फारूकी ने भी खुलासा किया कि उनकी मां तेजाब पीकर आत्महत्या कर ली थी, जिसे सुनकर सभी कंटेस्टेंट और कंगना रनौत के भी आंसू छलक पड़े.