Lock Upp: बॉलीवुड की कंट्रोवर्सियल क्वीन कंगना रनौत आज कल अपने शो लॉक अप को लेकर सुर्ख़ियों में हैं, रियलिटी ओटीटी शो ‘लॉक अप’ (Lock Upp) में आए दिन लड़ाई झगड़ा, प्यार मोह्हबत देखने को मिलती हैं, हाल ही में कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी ने अपनी माँ को लेकर कई खुलासे किये थे, जिसके बाद मॉडल पूनम पांडेय ने भी अपनी आप बीती सुनाई थी. शो से एक ऐसा क्लिप सामने आया है जिसके कारण कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी जमकर ट्रोल हो रहे है. आइये देखिये..

 

View this post on Instagram

 

A post shared by The Sheikhpura (@thesheikhpura)

वीडियो में आप देखिये कि दो खिलाडी के बीच लड़ाई होती हैं, तभी अचानक मुनव्वर बीच में आ जाते हैं और मामला शांत कराने की कोशिश करते हैं लेकिन मुनव्वर को ऐसा करना जरा भारी पड़ता दिख रहा है और उनपर अश्लील हरकत करने के आरोप लग रहे हैं.

वीडियो में मुन्नवर ने जैसे अंजलि के ब्रेस्ट पर हाथ रखा यह सब कैद हो गया. इस दौरान जल्दबाजी में बिना सोचे समझे उन्होंने अंजलि की ब्रेस्ट पर हाथ रख दिया. हालांकि ये मुनव्वर ने जानबूझकर नहीं किया बल्कि जल्दबाजी में उनका हाथ यहां रखा गया. शो में मुनव्वर फारूकी ने भी खुलासा किया कि उनकी मां तेजाब पीकर आत्महत्या कर ली थी, जिसे सुनकर सभी कंटेस्टेंट और कंगना रनौत के भी आंसू छलक पड़े.

शो जमकर सुर्खियां बटोर रहा है, यह सो जब से प्रसारित होना शुरू हुआ है तब से सुर्खियों में बना हुआ है और वह भी क्यों ना क्योंकि शो (Lock Upp) में जबरदस्त लड़ाई झगड़े देखने को मिलते हैं (Lock Upp) कंटेस्टेंट के बीच आए दिन कहासुनी होती दिखती है.