Shilpi Raj: इन दिनों सोशल मीडिया पर किसी का नाम चल रहा है तो वह है शिल्पी राज (Shilpi Raj), भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज. Youtube, Teligram, Whatsapp से लेकर हर सोशल प्लेटफ्रॉम में शिल्पी राज के MMS को देखा जा रहा है. शिल्पी ने वायरल MMS के बाद अब उनका एक वीडियो चारों ओर चर्चित हो रहा है. हाल ही में शिल्पी राज (Shilpi Raj) का एक mms लीक हुआ है और इसके लीक होने के बाद से ही शिल्पी के इस वीडियो को तरह-तरह के प्लेटफार्म पर भी देखा गया है. शिल्पी mms डालकर यूट्यूब पर इसको सर्च भी कर रहे हैं। जानकारी के लिए आपको बता दें कि यह शिल्पी राज का एक प्राइवेट वीडियो है। जो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है.

ये भी पढ़ें- Janhvi Kapoor सरेआम हुई Oops Moment का शिकार, ड्रेस से दिख गया कुछ ऐसा

शिल्पी राज के वायरल एमएमएस में उनके और ब्वॉयफ्रेंड के अलावा कोई तीसरा शख्स भी है, जो वीडियो बना रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शिल्पी राज के ब्वॉयफ्रेंड का नाम विजय चौहान है और दोनों एक-दूजे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं.

एमएमएस लीक होने के बाद शिल्पी राज ने बयान दिया उन्होंने कहा, ये सब शेयर करना बंद कर दे. यह सब उन्होंने एक वीडियो के दौरान कहा है, जिसमें उन्होंने लोगों से इस वीडियो को आगे शेयर ना करने की गुजारिश की। शिल्पी ने कहा- मेरे घर में शादी है, खुशी का माहौल है और लोग यूट्यूब पर मेरे बारे में कुछ भी गलत चला रहे हैं। शिल्पी ने बोला- कि मैं आप लोगों की वजह से ही यहां पहुंची हूं। आप लोग ही मुझे पटना ये यहां तक लेकर आए हैं.

ये भी पढ़ें- Shehnaaz Gill की पूल फोटोज देख उड़े यूज़र्स के होश, बोले- बॉलीवुड का रंग चढ़ रहा है