Kiara-Siddharth: बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली मशहूर एक्ट्रेस जिन्हें सब प्रीति के नाम से जानते हैं जी हां हम बात कर रहे हैं कियारा आडवाणी की. कियारा आडवाणी देखने में इतनी खूबसूरत है कि उन्हें देखकर हर कोई अपना दिल दे बैठता है. कियारा आडवाणी बॉलीवुड इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में आती है फैशन के मामले में कियारा के सामने हर एक्ट्रेस अपने घुटने टेक देती है.
कियारा आडवाणी बॉलीवुड के हैंडसम हंक सिद्धार्थ मल्होत्रा (Kiara-Siddharth) के साथ रिलेशनशिप में है और हाल ही में दोनों (Kiara-Siddharth) के ब्रेकअप की खबरें चारों ओर फैल रही हैं.

फिर लंबे समय से इन लवबर्ड्स की अपवाहें फैलाई जा रही थी. उनके ब्रेकअप की खबरें आने के बाद ये कपल ईद की पार्टी में एक-दूसरे के साथ दिखा और इसी के साथ ब्रेकअप की खबरें भी धुआं हो गईं. बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली मशहूर एक्ट्रेस जिन्हें सब प्रीति के नाम से जानते हैं.

हाल ही में बॉलीवुड लाइफ ने बताया कि जब सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का ब्रेकअप हुआ था तो फैन्स को क्या इंडस्ट्री में किसी को भी अच्छा नहीं लगा था. फिर दोनों का पैचअप करने की जिम्मेदारी करण जौहर ने उठाई. अब दोनों के बीच पैचअप की खबरें आ रही हैं. बॉलीवुड लाइफ को सूत्र ने बताया, “करण जौहर कपल के बेहद करीब हैं. जब उन्हें इनके ब्रेकअप के बारे में पता लगा तो वह खुश नहीं हुए. उन्होंने दोनों के बीच सबकुछ ठीक करने का खुद से वादा किया. सिद्धार्थ और कियारा दोनों ही एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं. दोनों ने ही एक-दूसरे को एक और चांस दिया है. इनके फैन्स एक बार फिर से खुश हो उठे हैं.”

सूत्रों ने आगे बताया- कि अब दोनों की बॉन्डिंग पहले से भी ज्यादा मजबूत नजर आती है. हम में से कोई सरप्राइज नहीं होगा, अगर अब दोनों शादी कर भी लेते हैं तो, क्योंकि दोनों के बीच दोबारा प्यार परवान चढ़ चुका है. इस समय तो कपल अपने-अपने प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं और प्रोफेशनल कमिटमेंट्स पर ही ध्यान दे रहे हैं. ब्रेक के बाद दोनों बाहर गांव छुट्टियां मनाने भी जाएंगें.