Kiara Advani: बेहद कम समय में कियारा आडवाणी ने अपनी एक अलग पहचान बना ली है बॉलीवुड में प्रीति के नाम से मशहूर हुई एक्ट्रेस किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. वह उनकी प्रोफेशनल लाइफ हो या पर्सनल लाइफ इन दिनों की एक्ट्रेस अपनी फिल्म भूल भुलैया को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं कार्तिक आर्यन स्टारर यह फिल्म का इंतजार बेसब्री से हो रहा था.

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को लेकर एक खुलासा किया है, सुशांत और कियारा ने ‘एम.एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ में साथ काम किया था.

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा किया के सुशांत सिंह राजपूत सेट पर कैसा बिहेव करते थे. एक्ट्रेस ने साल 2016 में आई फिल्म ‘एम.एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ की एक घटना को याद करते हुए बताया कि हमने औरंगाबाद में शूटिंग शुरू की, और हम एक गाने और कुछ दृश्यों की शूटिंग कर रहे थे. मुझे याद है कि हमने लगभग आठ बजे पैक किया होगा और अगले दिन हमारी फ्लाइट सुबह चार बजे की थी. इसलिए हमने सोचा कि बस पूरी रात को खींचते हैं और बात करते हैं तभी मैंने सुशांत के साथ समय बिताया और उनके बारे में जाना.

सुशांत सिंह राजपूत की जर्नी का खुलासा करती है उन्होंने बताया कि उन्हें धोनी की फिल्म कैसे मिली थी? वो एक इंजीनियर थे, प्रीति जिंटा के पीछे बैकअप डांसर भी बने. उनके पास हमेशा बड़ी-बड़ी किताबें हुआ करती थीं, जिसे वो हमेशा पढ़ते रहते थे. वो लाइफ के बारे में, लोगों के बारे में काफी एक्साइटेड रहते थे. एक्ट्रेस ने आगे बताया कि उनकी कहानी सुनकर उन्होंने कहा था कि एक दिन उन पर कोई बायोपिक बनाएगा.

सुशांत सिंह राजपूत साल 2020 में दुनिया को छोड़ कर जा चुके हैं. साल 2016 में धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी फिल्म आई थी.