Kiara Advani और Sidharth Malhotra बहुत जल्द ही लेंगे सात फेरे, खुद एक्टर ने बताई सच्चाई

बॉलीवुड की गलियों में इन दिनों एक कपल की शादी की चर्चाएं जोरों शोरों से छाई हुई है। लेकिन अभी तक इस कपल द्वारा पब्लिक में कोई बयान नहीं दिया गया है, जी हां यहां बात हो रही है, एक्टर Sidharth Malhotra और Kiara Advani की। हाल ही में यह कपल अपनी शादी की चर्चाओं के रिएक्शन को लेकर सामने आया है। कियारा आडवाणी के साथ शादी की बात को लेकर ‘मिशन मजनू’अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा द्वारा अतरंगी स्टाइल में जवाब दिया गया है।

कियारा संग शादी को लेकर सिद्धार्थ ने दिया जवाब

‘मिशन मजनू’ के प्रमोशन के लिए पहुंचे अभिनेता द्वारा कियारा के साथ अपनी शादी की बात पर बड़े ही अतरंगी स्टाइल में जवाब दिया गया। हाल ही में रेडियो फीवर एफएम पर सिद्धार्थ मल्होत्रा रश्मिका मंदाना के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मिशन मजनू’ के प्रमोशन के लिए गए हुए थे।

वहां रेडियो जॉकी ने सिद्धार्थ से कहा, कि एक अफवाह सुनाई पड़ी है, जिसे वह स्पष्ट करना चाहती हैं। इसी बात को सुनकर सिद्धार्थ ने मुस्कुराते हुए जवाब दिया, कि ‘यही कि मैं इस साल शादी कर रहा हूं’ सिद्धार्थ का जवाब सुनते ही रश्मिका मंदाना जोर से हंस पड़ी।

सिद्धार्थ के जवाब पर फैंस भी कंफ्यूज

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के फैंस अपने अभिनेता का जवाब सुनने के बाद बहुत अधिक कंफ्यूजन में पड़ गए हैं, कि क्या वाकई में यह दोनों साल 2023 में शादी करेंगे।

काफी लंबे समय से इस कपल के रिश्ते की चर्चाएं इंडस्ट्री में होती रहती है, लेकिन कभी भी इन दोनों ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल रूप से स्वीकार नहीं किया। शेरशाह फिल्म में सिद्धार्थ कियारा की केमिस्ट्री द्वारा फैंस को बहुत अधिक इंप्रेस किया गया था। इन्हीं कारणों के चलते आज इन दोनों के रिश्ते की जब भी बात की जाती है, नेटीजंस बहुत अधिक एक्साइटिड महसूस करते हैं।

Read Also:-Shehnaaz Gill का जलवा बरकरार, अपने ही गाने पर मस्त होकर इस अदाकारा ने लगाए ठुमके