KGF Superstar Yash: केजीएफ चैप्टर 2 इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रही है, फिल्म में रॉकी भाई का किरदार निभा कर करोड़ों दिलों में जगह बनाने वाले सुपरस्टार यह हर किसी का दिल जीत लेते हैं. सीएसटी एक्ट की 14 फरवरी से हो रही हैं, वैसे तो यश की केजीएफ चैप्टर 2 तेलुगू फिल्म है, लेकिन उसे हिंदी में डब किया गया है. फैंस बेसब्री से यश को हिंदी फिल्मों में देखने के लिए बेताब हो रहे हैं, यश से कई बार बॉलीवुड डेब्यू को लेकर भी सवाल किया जा चुका है. इसी दौरान हिंदी फिल्मों में यश ने दीपिका पादुकोण के संग काम करने की इच्छा जताते हुए, इसके पीछे की खास वजह भी बताई थी.

जब यश की केजीएफ चैप्टर वन रिलीज हुई थी उस दौरान वे उस के प्रमोशन में लगे हुए थे तभी इंटरव्यू में रैपिड फायर राउंड खेला गया और उस दौरान एक्टर ने कई सवालों का जवाब दिया, जब यश से पूछा गया था कि वो किस बॉलीवुड एक्ट्रेस के संग हिंदी फिल्मों में डेब्यू करना चाहते हैं. तब एक्टर ने कहा कि भी दीपिका पादुकोण के साथ काम करना चाहते हैं, इसके पीछे की वजह बताते हुए यश ने बताया था कि वो दीपिका के संग इसलिए काम करना चाहते हैं क्योंकि वो बेंगलुरु से हैं.

इन दिनों सुपर सुपर स्टार यश की केजीएफ चैप्टर 2 का खुमार छाया हुआ है फिल्म को देखने के बाद यश की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं..

ये भी पढ़ें- छोटी स्कर्ट पहनकर Rakhi Sawant कर रही थी डांस हो गई Oops Moment का शिकार