KGF Star Yash: साउथ के सुपरस्टार की सूची में सबसे ऊपर नाम बनाने वाले मशहूर एक्टर यश के बारे में आज हर कोई जानता है. केजीएफ चैप्टर 1 से स्क्रीन पर आग लगाने वाले यश का जीवन इतना आसान नहीं रहा जितना आज नजर आता है, हाल ही में केजीएफ चैप्टर का अगला सीजन यानी केजीएफ चैप्टर 2 रिलीज होने वाला है अप्रैल माह की 14 तारीख को रिलीज होने वाली इस फिल्म को लेकर फैंस काफी उत्साहित है, क्या आप जानते हैं? आज करोड़ों रुपए कमाने वाले यश कभी एक एक रुपए के मोहताज हुआ करते थे.

कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के हाईएस्ट पेड एक्टर्स की लिस्ट में शुमार यश के लिए सफलता के इस मुकाम पर पहुंचना इतना आसान नहीं रहा. सक्सेसफुल बनने के लिए यश ने कड़ी मेहनत की है. तब जाकर KGF फिल्म की बदौलत वे पैन इंडिया स्टार बन पाए. इस रिपोर्ट में बता रहे कैसे एक मिडिल क्लास फैमिली से आए यश ने स्टारडम मिली.

ये भी पढ़ें- प्रिंटेड ब्लाउज पहन भोजपुरी एक्ट्रेस Shweta Sharma ने ऐसे क्लिक करवाई फोटो, फिगर देख पागल हो गए फैंस

सुपर स्टार यश का असली नाम नवीन कुमार गोंडा है कर्नाटक के हसन जिले में एक छोटे से गांव में बड़े-बड़े यश के पिता ट्रांसपोर्ट सर्विस में काम करते थे और वह आज भी बस ड्राइवर रही है जबकि उनका बेटा इतना बड़ा स्टार बन चुका है.

यश के पिता बस ड्राइवर हैं और उनकी मां हाउसवाइफ है, एक्टर का बचपन मैसूर में बीता है. यश ने अपने करियर की शुरुआत 2005 में एक टीवी सीरियल से की और स्ट्रगलिंग के दौरान उन्होंने काफी कुछ परेशानियों का सामना किया और वे छोटे-मोटे रोल्स करते थे.

लेकिन केजीएफ से सबके दिलों में जाने वाले मशहूर एक्टर आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं और आज अपनी फिल्म के लिए करोड़ों रुपए की फीस भी वसूलते हैं.

यश की हिट मूवीज में लकी, जानू, ड्रामा, गुगली, Mr. and Mrs. Ramachari, मास्टरपीस जैसी मूवी शामिल रहीं. बैक टू बैक हिट मूवीज ने यश को सैंडलवुड का हाईएस्ट पैड एक्टर बना दिया.

ये भी पढ़ें- Pathan के सेट से Deepika Padukone की बिकनी तस्वीर हुई वायरल, देखिए यहां