KGF Chapter 2 के निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज से एक दिन पहले सुल्तान नामक अपनी फिल्म का एक नया गाना जारी किया है। गीत रॉकी के चरित्र पर प्रकाश डालता है, और उसे एक योद्धा के रूप में प्रस्तुत करता है। गीतात्मक वीडियो को होम्बले फिल्म (Hombale films) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर जारी किया था।

गाने के कन्नड़, तमिल, तेलुगु, मलयालम और हिंदी संस्करण एक साथ जारी किए गए थे, और प्रशंसकों द्वारा इसकी सराहना की गई है। 14 अप्रैल को देशभर में रिलीज हो रही केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) प्रशांत नील द्वारा लिखित और निर्देशित और विजय किरागंदूर द्वारा निर्मित है।

ये भी पढ़ें- Ranbir Alia Wedding: आलिया महज़ 11 साल की उम्र में एक्टर को दिल दे बैठी थी, फिर हुआ था कुछ ऐसा

उभरते हुए अखिल भारतीय प्रोडक्शन हाउसों में से एक, होम्बले फिल्म्स (Hombale films) अगले दो वर्षों में भारतीय सिनेमा में कुछ सबसे बड़ी फिल्मों का प्रदर्शन करने के लिए तैयार है, जिसमें प्रभास अभिनीत बहुप्रतीक्षित फिल्म सालार भी शामिल है।

केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) को उत्तर भारतीय बाजारों में रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की एक्सेल एंटरटेनमेंट और एए फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है। एक्सेल ने दिल चाहता है, जिंदगी ना मिलेगी दोबारा, दिल धड़कने दो और गली बॉय जैसी हिट फिल्में दी हैं।

ये भी पढ़ें-  लहंगा-चोली पहन Sapna Choudhary ने ढाया कहर, वीडियो देखकर फैंस हो रहे बेकाबू