KGF 2 Collection: केजीएफ 2 का खुमार सर चढ़कर बोल रहा है. साउथ इंडियन मूवी केजीएफ चैप्टर 2 (KGF 2 Collection) ने ऐसा धमाका मचाया है कि बीती सभी फिल्मों के बड़े-बड़े रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं, (KGF 2 Collection) फिल्म में सुपर स्टार यश को देखकर बड़े-बड़े दिग्गज भी हैरान है, इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में 7 दिन के अंदर बाहुबली 2 का रिकॉर्ड तोड़ कर रख दिया है और आज भी इस फिल्म को देखने के लिए लोग दीवाने हुए जा रहे हैं. फिल्म रिलीज से लेकर आज तक लगातार दर्शकों के बीच अपनी पकड़ बनाए हुए हैं.

ये भी पढ़ें- फिल्म प्रमोशन के दौरान डीप नेक ड्रेस में क्लीवेज दिखाती नजर आई Tara Sutaria, फोटोस देख उड़ जाएंगे होश

काफी बड़ी फिल्म बाहुबली 2 जो कि 2017 में रिलीज हुई थी, फिल्म के हिंदी संस्करण ने उसका रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है, जिसने उसने रिलीज के पहले सात दिनों में 246 करोड़ रुपये की नेट कमाई बॉक्स ऑफिस पर की थी. केजीएफ 2 रिलीज के सातवें दिन ही 250 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल होती दिखी. फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ ने बुधवार को अपनी रिलीज के सातवें दिन ये उम्मीद भी जगाई कि फिल्म देश में अब तक रिलीज हुई हिंदी फिल्मों में सबसे तेज 300 करोड़ रुपये कमाने का भी रिकॉर्ड बना सकती है. हालांकि अब तक यह रिकॉर्ड बाहुबली 2 के हाथ में था.

यश की यह फिल्म ने अब तक बॉक्स ऑफिस में पकड़ बनाए रखी है, केजीएफ के फैंस फिल्मों की एक झलक देखने को भी बेताब हो रहे हैं, पहले दो दिन में ही 270 करोड़ रुपये की दुनिया भर में कमाई करने का रिकॉर्ड बनाने वाली ये फिल्म कन्नड़ सिनेमा की पहली हजार करोड़ रुपये कमाने वाली फिल्म भी बन सकती है.

ये भी पढ़ें- क्रॉप टॉप पहनकर मुंबई की सड़कों में यह काम कर रही थी Malaika Arora, देखिए यहां